scriptमतदाताओं ने की बड़ी घोषणा, बिजली, पानी, रोड नहीं तो वोट नहीं | Voters announced bijli pani road nahi to vote nahi | Patrika News
बांदा

मतदाताओं ने की बड़ी घोषणा, बिजली, पानी, रोड नहीं तो वोट नहीं

सरकारी सुविधा, सड़क, बिजली, पानी व मतदान स्थल दूर होने के चलते बांदा के मर्का थाना क्षेत्र के खड्गताला पुरवा के लोगों ने मतदान बहिष्कार की घोषणा की है।

बांदाMay 05, 2019 / 04:18 pm

Neeraj Patel

Voters announced bijli pani road nahi to vote nahi

मतदाताओं ने की बड़ी घोषणा, बिजली, पानी, रोड नहीं तो वोट नहीं

बांदा. सरकारी सुविधा, सड़क, बिजली, पानी व मतदान स्थल दूर होने के चलते बांदा के मर्का थाना क्षेत्र के खड्गताला पुरवा के लोगों ने मतदान बहिष्कार की घोषणा की है। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव के समय नेता आते हैं इसके बाद कोई झांकने नहीं आता। कई सालों से हम सब सरकारी सुविधाओं से वांछित हैं और मतदान स्थल भी गांव से 4-5 किलोमीटर बनाया गया है। इस बार हम मतदान नहीं करेंगे।

मामला बबेरु तहसील क्षेत्र के मर्का खड्गताला पुरवा की है जहां पर बिजली के खम्भे तो लगा दिए गए है लेकिन बिजली अभी तक न ही पहुंची और न ही पानी की व्यवस्था है जिससे गांव के लोगो ने खड़गताला पुरवा बूथ के लोगों ने मतदान न करने का फैसला लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि जब से हमारा गांव का यह पुरवा बना है। तब से यहां पर कोई विकास कार्य नहीं हुआ, कई बार ग्राम प्रधान व उच्च अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं।

पोर्टल के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी पत्र भेज चुके हैं मगर आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला और हमारे पुरवा का मतदान का बूथ लगभग हमारे यहां से 4 से 5 किलोमीटर दूर है जिसमें मतदान करने जाने में काफी दिक्कत आ रही हैं जबकि हमारे पुरवा पर प्राथमिक विद्यालय जूनियर विद्यालय है, वहां पर मतदान केंद्र बनाए जा सकता है लेकिन यहां पर ना बनाकर 4 से 5 किलोमीटर दूर बनाया गया है और सड़क, पानी, बिजली जैसी समस्याओं को लेकर इस बार हम मतदान बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

Home / Banda / मतदाताओं ने की बड़ी घोषणा, बिजली, पानी, रोड नहीं तो वोट नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो