scriptवाहन चोरों से 1.70 करोड़ रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद | 15 cars worth Rs 1.70 crore seized from vehicle thieves | Patrika News
बैंगलोर

वाहन चोरों से 1.70 करोड़ रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद

दक्षिण पश्चिम संभाग की पुलिस ने हुलिामावू थानांतर्गत कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु मूल के परमेश्वरन (38 ) तथा सद्दाम हुसैन (28 ) को गिरफ्तार कर उनके पास से 1 करोड़ 70 लाख रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद की हैं।

बैंगलोरOct 19, 2019 / 08:09 pm

Santosh kumar Pandey

वाहन चोरों से 1.70 करोड़ रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद

वाहन चोरों से 1.70 करोड़ रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद

बेंगलूरु. Stolen Cars Recovered. दक्षिण पश्चिम संभाग की पुलिस ने हुलिामावू थानांतर्गत कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु मूल के परमेश्वरन (38 ) तथा सद्दाम हुसैन (28 ) को गिरफ्तार कर उनके पास से 1 करोड़ 70 लाख रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद की हैं।
दक्षिण पश्चिम संभाग की डीसीपी ईशा पंत के अनुसार 13 अक्टूबर को हरिकृष्णा नामक व्यक्ति ने बसवनपुरा क्षेत्र में बाइक चुराए जाने की शिकायत दर्ज की थी। इस संभाग में कार तथा बाइक चुराने की शिकायतों में वृद्धि को देखते हुए वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया था। इस जांच दल ने संदेह के आधार पर परमेश्वरन तथा सद्दाम हुसेन को हिरासत में लिया था।
इन दोनों ने पूछताछ के दौरान मकानों तथा सड़क किनारे पार्क वाहनों को चुराकर बेचने का अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि दोनों देर रात कार में जाकर सड़क किनारे तथा मकानों के सामने पार्क वाहनों की चाबियां मौके पर ही तैयार कर वाहन चुराते थे जिन्हें पड़ोसी राज्यों में सस्ते दामों पर बेच कर मौजमस्ती करते थे।
आरोपियों के पास से विभिन्न कंपनियों की 15 कारें बरामद की गई हैं। दोनों की गिरफ्तारी से शहर के हुलिमाउ, जयनगर, शिवमोग्गा के विनोबानगर, मण्ड्या जिले के मद्दूर,रामनगर जिले के चन्नपट्टणा, कोलार जिले के श्रीनिवासपुरा, चित्रदुर्गा, में दर्ज वाहन चोरी के मामले सुलझ गए हैं।

Home / Bangalore / वाहन चोरों से 1.70 करोड़ रुपए मूल्य की 15 कारें बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो