scriptएक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं | 21 actress in song sequence | Patrika News
बैंगलोर

एक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं

एक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं, कन्नड़ फिल्म उद्यम संदलवुड में आमतौर पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए किसी मशहूर अभिनेत्री को अतिथि कलाकार के रुप में आमंत्रित कर उन पर एक गीत फिल्माया जाता है।

बैंगलोरOct 23, 2019 / 08:44 pm

Sanjay Kulkarni

एक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं

एक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं

बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्म उद्यम संदलवुड में आमतौर पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए किसी मशहूर अभिनेत्री को अतिथि कलाकार के रुप में आमंत्रित कर उन पर एक गीत फिल्माया जाता है। लेकिन अभिनेता जग्गेश की एक फिल्म में एक नही दो नहीं बल्कि 21 विभिन्न नायिकाओं पर एक गीत फिल्माया गया है।यह गीत इस फिल्म का खास आकर्षण होगा। संदलवूड में यह एक नया प्रयोग है। बताया जा रहा है कि यह गीत इस फिल्म का विशेष आकर्षण होगा।
कालिदासा कन्नडा मेस्टरु नामक इस फिल्म में संदलवुड की 21 नायिकाओं पर एक गीत फिल्माया गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री मेघना गांवकर जग्गेश की नायिका है।इस फिल्म के एक गीत में रचिता राम, हरिप्रिया, आदिती प्रभुदेवा, हरिप्रिया, निशविका नायडु, रुपिका, हर्षिका पुनचा, कारुण्या राम, सिंधु लोकनाथ, शुभा पूंजा तथा अमूल्या समेत कुल मिलाकर संदलवूड की 21 नायिकाएं भाग ले रही है। शादी के बाद संदलवुड से दूर अभिनेत्री अमुल्या इस फिल्म के माध्यम से फिर एक बार संदलवुड में दस्तक दे रही है।
हाल में संदलवूड के अभिनेता दर्शन ने इस फिल्म का ट्रेसर जारी किया है। अगले माह 15 नवम्बर को यह फिल्म प्रदर्शित होगी। गुरुकिरण इस फिल्म के संगीतकार है। कविराज ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

Home / Bangalore / एक गीत के फिल्मांकन में 21 नायिकाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो