script21 सहित तब्लीगी मरकज में शामिल पांच की रिपोर्ट निगेटिव | 21 including 5 who participated in Markaz test negative | Patrika News
बैंगलोर

21 सहित तब्लीगी मरकज में शामिल पांच की रिपोर्ट निगेटिव

बल्लारी जिले के पुलिस अधीक्षक सी.के.बाबा ने तब्लीगी जमात में भाग लेने वालों को चेतावनी दी है कि उन्होंने स्वास्थ्य की जांच नहीं कराई तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

बैंगलोरApr 07, 2020 / 11:46 pm

Nikhil Kumar

Corona virus : अहमदाबाद में 11 समेत राज्य में 16 नए मरीज

Corona virus : अहमदाबाद में 11 समेत राज्य में 16 नए मरीज

यादगीर. जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संदिग्ध लक्षण वाले सभी २१ मरीज स्वस्थ हैं। जांच रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। अपर उपायुक्त राजपूत ने बताया कि इनमें से पांच संदिग्ध वे भी हैं जो हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज (Markaz in Hazrat Nizamuddin ) में शामिल हुए थे। इन पांच लोगों के नमूने दो बार जांचे गए। दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जमात में भाग लेने वालों को अंतिम चेतावनी
बेंगलूरु. बल्लारी जिले के पुलिस अधीक्षक सी.के.बाबा ने तब्लीगी जमात में भाग लेने वालों को चेतावनी दी है कि उन्होंने स्वास्थ्य की जांच नहीं कराई तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

उन्होंने मंगलवार को कहा कि जिले से कई मुसलमानों ने जमात में भाग लिया था। उनमें सात लोग होम क्लारेंटाइन हैं । जबकि अन्य लोगों के भी भाग लेने का पता चला है। ऐसे लोगों को मस्जिदों और मुस्लिम धार्मिक नेताओं के जरिए क्वारेंटाइन में भर्ती होने के निर्देश दिए गए। फिर भी वेअभी तक छिप रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह छिप कर महामारी फैलाने के जुर्म में कानून के तहत सात साल की सजा दी जा सकती है। लिहाजा उन्हें अंतिम बार चेतावनी दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस जिले से २७ लोगों ने जमात में भाग लिया था। सभी लोगों ने हैदराबाद से नई दिल्ली केे लिए रेल गाडी मे सफर किया था। फिर वापसी १७ मार्च को हुई थी। उनके साथ सफर करने वाले दूसरे लोगों और संपंर्क में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच कराना जरूरी है।

Home / Bangalore / 21 सहित तब्लीगी मरकज में शामिल पांच की रिपोर्ट निगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो