scriptनम्मा चेतना अभियान के तहत हर दिन 3500 लोगों को भोजन | 3500 needy to get free food | Patrika News
बैंगलोर

नम्मा चेतना अभियान के तहत हर दिन 3500 लोगों को भोजन

कोविड-19 लॉकडाउन से प्रभावित 3500 जरूरतमंदों को हर दिन भोजन दिया जाएगा

बैंगलोरApr 05, 2020 / 12:39 am

Nikhil Kumar

Corona / होम क्वारेंटाइन किए गए लोग खुले में घूमते पकड़े गए तो होगी कानूनी कार्रवाई

File Image

बेंगलूरु. बेंगलूरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (बीआइएल) ने शनिवार को नम्मा चेतना अभियान की शुरुआत की। बीआइएल के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरि मरार ने बताया कि कैंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर में व्यापार कर रहे अन्य कंपनियों की मदद से यह योजना शुरू की गई है।

जिसके तहत कोविड-19 लॉकडाउन से प्रभावित 3500 जरूरतमंदों को हर दिन भोजन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे पर ही खाने के पैकेट तैयार होंगे जिसके बाद चिकबल्लापुर में फंसे हुए श्रमिक, दैनिक वेतन भोगी, ग्रामीण, पुलिसकर्मी और असंगठित क्षेत्र में काम करने वाले जरूरतमंदों में ये पैकेट्स वितरित किए जाएंगे।

सिद्धगंगा मठ ने दिए 50 लाख रुपए
तुमकूरु. सिद्धगंगा मठ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए का दान किया है। मठ के प्रमुख स्वामी डॉ सिद्धलिंग स्वामी ने यहां शनिवार को कानून तथा संसदीय मामलों के मंत्री जेसी मधुस्वामी को यह चैक सौंपा। इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ के.राकेश कुमार उपस्थित थे।

आदि चुंचनगिरी मठ ने दिए 50 लाख रुपए
मंड्या. आदिचुंचनगिरी मठ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए का दान देने की घोषणा की है। मठ के प्रमुख स्वामी डॉ. निर्मलानंदनाथ ने यहां शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि यह चैक शीघ्र ही जिलाधिकारी कार्यालय को पहुंचाया जाएगा।

Home / Bangalore / नम्मा चेतना अभियान के तहत हर दिन 3500 लोगों को भोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो