अभिनेता शंकर नाग की 64वीं जयंती मनाई

अभिनेता शंकर नाग की 64वीं जयंती मनाई

Ram Naresh Gautam | Publish: Nov, 10 2018 04:47:24 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 04:47:25 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

शंकरनाग ने संदलवुड में उच्च तकनीकी फिल्मों के निर्माण का सपना संजोया था, यह सपना आज साकार हो गया है।

बेंगलूरु. विजयनगर क्षेत्र में शुक्रवार को 'अखिल कर्नाटक ऑटो राज शंकरनाग प्रशंसक संघ' के तत्वावधान में दिवंगत अभिनेता शंकरनाग की 64वीं जयंती मनाई गई।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित समाजसेवी उद्यमी महेंद्र मुणोत ने शंकरनाग की प्रतिमा पर माला चढ़ाने के पश्चात कहा कि शंकरनाग जैसे अभिनेता विरले होते हंै।

इस अभिनेता के निधन के बाद भी उनके प्रशंसकों की संख्या में हो रही वृद्धि बेमिसाल है। शंकरनाग ने संदलवुड में उच्च तकनीकी फिल्मों के निर्माण का सपना संजोया था, यह सपना आज साकार हो गया है।

संदलवुड में भी अब तेलगू, तमिल हिंदी की तर्ज पर बड़े बजट की हाइटेक फिल्मों का निर्माण हो रहा है। शंकरनाग को राजनीति में भी काफी रुचि थी। इस अवसर पर ऑटो चालकों को यूनिफॉर्म वितरित किए गए।

---

हर्षाेल्लास से मनाया स्नेह मिलन
मंड्या. सीरवी समाज बन्नूर गांव का प्रथम दीपावली स्नेेह मिलन समारोह गुरुवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समाजजनों ने आईमाता की तस्वीर पर पुष्पहार चढ़ाने के बाद ज्योत प्रज्वलित की। बच्चों ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में भाग लिया।

Ad Block is Banned