scriptकर्नाटक में मेडिकल कॉलेज के 66 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़म्प | 66 students of a medical college near Dharwad tested covid positive | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में मेडिकल कॉलेज के 66 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़म्प

दो छात्रावास सील

बैंगलोरNov 25, 2021 / 02:58 pm

Santosh kumar Pandey

covid-19_in_karnataka.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक (karnataka )में धारवाड़ के पास सत्तूर के एक मेडिकल कॉलेज के 66 विद्यार्थियों में कोविड -19 (covid-19) की पुष्टि होने के बाद हडक़म्प मच गया। दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है।
धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल के अनुसार कोविड संक्रमित विद्यार्थियों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि विद्यार्थियों ने हाल ही में कॉलेज में एक समारोह में भाग लिया था।

एहतियात के तौर पर एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल (SDM College of Medical Sciences and Hospital ) के दो हॉस्टल को सील कर दिया गया है और विद्यार्थियों की जांच की जा रही है। सकारात्मक परीक्षण करने वाले सभी प्रथम वर्ष के विद्यार्थी हैं। कॉलेज में पढऩे वाले ज्यादातर विद्यार्थी दूसरे राज्यों के हैं।
इतने बड़े पैमाने पर संक्रमण की सूचना मिलने पर पुलिस ने परिसर की घेराबंदी कर दी है और अस्पताल के कर्मचारियों के अलावा स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मियों को तैनात किया गया है। उपायुक्त ने भी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया।
254 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

मालूम हो कि कर्नाटक में बुधवार को 254 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि और तीन लोगों की मौत हुई थी। बेंगलूरु में नए संक्रमितों की संख्या 152 थी।

Home / Bangalore / कर्नाटक में मेडिकल कॉलेज के 66 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़म्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो