scriptउपमुख्यमंत्री कारजोल के परिवार में 8 संक्रमित, पुत्र वेंटिलेटर पर | 8 family members of DCM Govid Karjol corona virus infected | Patrika News

उपमुख्यमंत्री कारजोल के परिवार में 8 संक्रमित, पुत्र वेंटिलेटर पर

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2020 06:48:02 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर पूरे मामले की विस्तार में जानकारी दी और बताया कि परिवार के कुल आठ सदस्य संक्रमित हुए।

corona_new.jpg

corona

बेंगलूरु. उपमुख्यमंत्री गोविंद कारजोल के पुत्र डॉ. गोपाल कारजोल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। कोविड की पुष्टि होने के बाद करीब 23 दिन से वे अस्पताल में भर्ती हैं। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। कारजोल भी एक महीने पहले संक्रमित हुए थे।

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर पूरे मामले की विस्तार में जानकारी दी और बताया कि परिवार के कुल आठ सदस्य संक्रमित हुए। उनकी पत्नी कुछ दिन पहले ही कोविड से उबरी हैं और संक्रमण के कारण वे खुद 19 दिन अस्पताल में उपचाराधीन रहे।

विपक्ष की आलोचनाओं के बीच उपमुख्यमंत्री ने बताया कि इसी कारण से वे बागलकोट और कलबुर्गी जिले में बाढ़ का जायजा लेने नहीं जा पा रहे हैं। कारजोल बागलकोट और कलबुर्गी के जिला प्रभारी मंत्री हैं। भीमा नदी के कारण कलबुर्गी में स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उपमुख्यमंत्री ने बताया कि बेहद जरूरी होने पर ही वे घर से बाहर निकल रहे हैं। चिकित्सकों ने भी उन्हें लंबी यात्रा करने से मना किया है। ऐसी स्थिति में वे घर से ही बाढ़ से उत्पन्न परिस्थितियों का जायजा ले रहे हैं और लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में रहकर आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि राज्य में 21 से 26 सितंबर तक विधानसभा सत्र जारी रहने के दौरान कारजोल के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो