आचार्य शिवमुनि का आगामी चातुर्मास बेंगलूरु में करवाने की विनती लेकर जाएगा संघ

आचार्य शिवमुनि का आगामी चातुर्मास बेंगलूरु में करवाने की विनती लेकर जाएगा संघ

Shankar Sharma | Publish: May, 19 2019 12:38:08 AM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

आचार्य शिवमुनि का वर्ष 2020 का चातुर्मास बेंगलूरु में करने की विनती के लिए श्वेतांबर स्थानकवासी बावीस संप्रदाय जैन संघ ट्रस्ट (गणेश बाग) के तत्वावधान एवं लालचंद मांडोत के अध्यक्षता में समस्त बेंगलूर स्थानकवासी जैन समाज की बैठक शुक्रवार को गुरु गणेश जैन स्थानक, गणेश बाग में हुई।

बेंगलूरु. आचार्य शिवमुनि का वर्ष 2020 का चातुर्मास बेंगलूरु में करने की विनती के लिए श्वेतांबर स्थानकवासी बावीस संप्रदाय जैन संघ ट्रस्ट (गणेश बाग) के तत्वावधान एवं लालचंद मांडोत के अध्यक्षता में समस्त बेंगलूर स्थानकवासी जैन समाज की बैठक शुक्रवार को गुरु गणेश जैन स्थानक, गणेश बाग में हुई।


बाबूलाल रांका, सुनील सांखला, संपतराज मांडोत, किशनलाल कोठारी, केसरीमल बुरड़, पुखराज मेहता, सुदर्शन मांडोत, जम्बु दुगड़, सुरेश छल्लाणी, महावीरचंद रुणवाल, पुखराज आंचलिया ने विचार रखे। सर्वसम्मति से निर्णय किया गया कि समस्त बेंगलरु स्थानकवासी समाज की ओर से आचार्य शिवमुनि आदि ठाणा का आगामी चातुर्मास बेंगलूरु में करने की विनती आचार्य के पुणे चातुर्मास के लिए पदार्पण पर रखी जाएगी।


विनती के लिए गणेश बाग संघ के अध्यक्ष लालचंद मांडोत संयोजक रहेंगे। रमेश बोहरा, ज्ञानचंद लोढा, अशोकचंद रांका, शांतिलाल लोढ़ा, रंजितमल कानूंगा, लादुलाल ओस्तवाल, गौतमचंद कांकरिया, शांतिलाल शांड, मिठालाल मकाना, तिलोक कटारिया, शांतिलाल पोखरना, अशोक छाजेड़, शांतिलाल खिंवसरा, संपतराज कोठारी, हस्तिमल सिसोदिया, दीपचंद भंसाली, धर्मेन्द्र मर्लेचा, भंवरलाल पगारिया, किशोर दलाल, जसवंत गन्ना, चंद्रप्रकाश मुथा, उत्तमचंद चुत्तर, सुवालाल दक आदि विभिन्न संघ के पदाधिकारीगण एवं स्थानकवासी समाज के सदस्य उपस्थित थे। बैठक का संचालन सुनील सांखला ने किया।

सुनील सांखला ने आचार्य शिव मुनि के 48 वां दीक्षा दिवस पर सभी की ओर से आचार्य को वंदन अभिवंदन प्रेषित किया। संघ मंत्री संपतराज मांडोत ने आभार व्यक्त किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned