scriptअभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में | Actor Darshan new film creating record collection | Patrika News
बैंगलोर

अभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में

संदलवुड में चेलेजिंग स्टार के नाम से मशहूर अभिनेता दर्शन के लिए वर्ष 2019 लकी रहा है। इस वर्ष उनकी ‘यजमाना तथा ‘कुरुक्षेत्र दो फिल्मों ने संदलवुड बॉक्स आफीस के कई रेकार्ड ध्वस्त किए थे।अब गुरुवार को प्रदर्शित उनकी ‘वोडेया (वोडेया माने मालिक) इस फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग को देखते हुए दर्शन की इस वर्ष में यह तीसरी सफल फिल्म बॉक्स ऑफीस में कमाल दिखाती नजर आ रही है।

बैंगलोरDec 13, 2019 / 08:59 pm

Sanjay Kulkarni

अभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में

अभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में

अभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में
बेंगलुरु.संदलवुड में चेलेजिंग स्टार के नाम से मशहूर अभिनेता दर्शन के लिए वर्ष 2019 लकी रहा है। इस वर्ष उनकी ‘यजमाना तथा ‘कुरुक्षेत्रÓ दो फिल्मों ने संदलवुड बॉक्स आफीस के कई रेकार्ड ध्वस्त किए थे।अब गुरुवार को प्रदर्शित उनकी ‘वोडेयाÓ(वोडेया माने मालिक) इस फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग को देखते हुए दर्शन की इस वर्ष में यह तीसरी सफल फिल्म बॉक्स ऑफीस में कमाल दिखाती नजर आ रही है।
राज्य के150 सिंगल स्क्रिन थिएटर तथा विभिन्न 30 मल्टिफ्लेक्स मॉल में प्रदर्शित इस फिल्म के पहले दिन के सभी शो हाउसफूल थे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स आफीस पर धूम मचाते हुए 7 करोड़ रुपए बटौरे है।
वोडेया फिल्म वर्ष 2017 में प्रदर्शित तमिल फिल्म वीरन फिल्म का रिमेक है। इस फिल्म में तमिल अभिनेता अजीत की प्रमुख भूमिका थी।विधान परिषद सदस्य संदेश नागराज ने इस फिल्म का निर्माण किया है।फिल्म के निर्देशक के एमडी श्रीधर के मुताबिक इस फिल्म की कथावस्तु तमिल फिल्म के आधार पर है लेकिन इस फिल्म का देश विदेश के कई लोकेशन पर छायांकन किया गया है। दर्शन के प्रशंसकों की रूची को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म में कई बदलाव किए गए है।
संदलवुड के वरिष्ठ अभिनेता देवराज, रविशंकर तथा नायिका सनाह तिम्मय्या इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहें है।इसी कथावस्ंतु के आधार पर तेलगु में भी फिल्म बनाई गई थी जिसमे तेलगू अभिनेता चिंरजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण ने नायक थे।

Home / Bangalore / अभिनेता दर्शन सफल फिल्मों की तिकड़ी बनाने के फिराक में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो