अभिनेत्री से नेत्री बनीं निर्दलीय सांसद ने कहा नहीं जाऊंगी भाजपा में

अभिनेत्री से नेत्री बनीं निर्दलीय सांसद ने कहा नहीं जाऊंगी भाजपा में
बाएं से सुमालता अंबरीश, जयसुधा कपूर और जयाप्रदा

Ram Naresh Gautam | Updated: 10 Oct 2019, 12:44:29 AM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • उन्होंने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी सफलता में भाजपा (BJP), कांग्रेस (Congress) और अन्य दलों के नेता और कार्यकर्ताओं का योगदान रहा।

बेंगलूरु. कर्नाटक के मंड्या संसदीय क्षेत्र की निर्दलीय सांसद सुमालता अंबरीश ने कहा है फिलहाल भाजपा में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है।

हाल में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने के बाद उनके पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं चल रही हैं।

इन चर्चाओं पर उन्होंने बुधवार को मंड्या में कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी सफलता में भाजपा, कांग्रेस और अन्य दलों के नेता और कार्यकर्ताओं का योगदान रहा।

भाजपा की बैठक में शिरकत करने पर कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया। वे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक करके उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित करना चाहती हैं। फिलताल वे निर्दलीय सांसद के तौर पर ही काम करेंगी।

कुमारस्‍वामी झूठ मत बोलिए

सुमालता ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी ने उन पर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को हल करने के बजाय विदेश का दौरा करने का आरोप लगाया है।

उनकी तबीयत खराब थी, इसलिए कुछ दिन दिल्ली और बेंगलूरु में आराम किया। कुमारस्वामी जनता को बताएं कि उन्होंने किस देश का दौरा किया।

अगर विदेश दौरे की तस्वीरें हैं तो जारी करें। अगर कुमारस्वामी ने उन्हेंं बदनाम करने का प्रयास जारी रखा तो उनकी पोल खोलेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned