scriptअंतिम संस्कार के लिए पैसे लेने वाला चालक बर्खास्त | Ambulence driver terminated from service for accepting bribe | Patrika News
बैंगलोर

अंतिम संस्कार के लिए पैसे लेने वाला चालक बर्खास्त

अंतिम संस्कार के लिए मृतक के परिजनों से पैसा वसूला

बैंगलोरOct 19, 2020 / 04:47 pm

Sanjay Kulkarni

अंतिम संस्कार के लिए पैसे लेने वाला चालक बर्खास्त

अंतिम संस्कार के लिए पैसे लेने वाला चालक बर्खास्त

बेंगलूरु. कोरोना संक्रमण से मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए मृतक के परिजनों से पैसा वसूलने वाले एम्बुलेंस चालक कृष्णमूर्ति को बेंगलूरु ग्रामीण जिला उपायुक्त पीएन रविंद्रा ने सेवा से बर्खास्त कर दिया है।इस मामले को लेकर कई शिकायतें मिलने के पश्चात बेंगलूरु ग्रामीण जिलाधिकारी ने इस मामले की विभागीय जांच के निर्देश दिए थे।
इस जांच में कृष्णमूर्ति पर मृतकों के परिजनों की ओर से लगाए आरोपों की पुष्टि होने के बाद यह कार्रवाई की गई है।सूत्रों के मुताबिक मारुति एम्बुलेंस सर्विस नामक एक कंपनी में कार्यरत कृष्णमूर्ति को हाल में नेलमंगला तहसील के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने अस्थायी तौर पर इस सेवा के लिए नियोजित किया था।कृष्णमूर्ति पर कोरोना संक्रमितों के शवों की अदला-बदली करने का भी आरोप लगाया गया था।
राजस्व मंत्री आज बेलगावी के दौरे पर

बेंगलूरु. राजस्व मंत्री आर अशोक सोमवार को बेलगावी जिले का दौरा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक अशोक सोमवार को सुबह 10.30 बजे आयोजित बैठक में जिले मंत्री, सांसद, विधायकों साथ संवाद कर उनके जिले की समस्याओं का जायजा लेंगेे। बैठक में भाग लेने के पश्चात वे दोपहर 12.30 बजे हुक्केरी तहसील के हत्तरगी, जिनराल, यलीमन्नोली, कल्लोली तथा आस-पास के गांवों का दौरा कर वहां फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेंगे। इससे पहले राजस्व मंत्री ने कलबुर्गी, बीदर, यादगिर कोपल्ल तथा विजयपुर जिलों का दौरा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो