scriptअमित शाह 18 से 3 दिवसीय प्रवास पर | Amit Shah on 18 to 3 day stay | Patrika News
बैंगलोर

अमित शाह 18 से 3 दिवसीय प्रवास पर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 फरवरी से प्रदेश के तटीय जिलों का तीन दिवसीय दौरा करेंगे।

बैंगलोरFeb 09, 2018 / 11:18 pm

शंकर शर्मा

amit shah

बेंगलूरु. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 फरवरी से प्रदेश के तटीय जिलों का तीन दिवसीय दौरा करेंगे।
भाजपा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शाह 18 फरवरी की शाम चार्टर्ड विमान से मेंगलूरु हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। पास ही आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करने के बाद शाह वहां से सीधे सडक़ मार्ग से धार्मिक स्थल कुक्के सुब्रमण्या जाएंगे। वहां रात्रि विश्राम के बाद वे अगले दिन सुबह मंदिर में दर्शन व पूजा में भाग लेने के बाद पार्टी कार्यकताओं को संबोधित करेंगे। शाह उसी दिन वहां से पुत्तूर जाएंगे और विवेकानंद कॉलेज के विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे। बाद में शाह बंटवाल में आयोजित तीन विधानसभा क्षेेत्रों के नव शक्ति सम्मेलन में भाग लेंगे।


कट्टीपल्ला में भाजपा कार्यकर्ता दीपक राव के घर पर जाकर सांत्वना देने के बाद शाह दोपहर में 3.30 बजे सुरतकल में संवाददाता सम्मेलन में भाग लेंगे और वहां से उडुपी के लिए रवाना हो जाएंगे। माल्पे में मछुआरा सम्मेलन में भाग लेने के उपरांत शाह शाम को उडुपी के श्रीकृष्ण मठ में जाकर दर्शन करेंगे और पर्याया पालिमारु विद्याधीश तीर्थ स्वामी तथा विश्वेश्व तीर्थ स्वामी से मुलाकात करेंगे।


शाह 19 फरवरी की रात भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने के बाद उडुपी में रात्रि विश्राम करेंगे। वे अगले दिन हेलिकाप्टर से होन्नावर रवाना होंगे। वहां भाजपा की सभा करने के बाद वे कुमटा जाएंगे और वहां से सिरसी के लिए रवाना होंगे। सिरसी में देवी मारिकम्बा के दर्शन करने के बाद शाह हुब्बली के लिए रवाना हो जाएंगे।

मंत्री रोशन बेग को रास भेजेगी कांग्रेस!
अगले माह होने वाले राज्यसभा की चार सीटों के चुनाव में कांग्रेस ने शहरी विकास एवं हज मंत्री आर.रोशन बेग को टिकट देने का फैसला किया है। विधानसभा में कांग्रेस की अधिक सीटें होने से कांग्रेस आसानी से तीन सीटें जीत सकती हैं। टिकट के लिए एक दर्जन दावेदार सामने आए है। के.रहमान खान, एम. राजीव चंद्रशेखर, बसवराज पाटिल सेडम, और आर.रामकृष्ण की सदस्यता २ अप्रेल को खत्म होगी।

इससे पहले ही चुनाव होने की संभावना है। चार बार राज्यसभा में जा चुके कांग्रेस के रहमान खान को टिकट मिलना संभव नहीं है। सिद्धरामय्या अब मुस्लिम समुदाय से किसी और को राज्यसभा में भेजना चाहते हैं। उन्होंने आलाकमान से चर्चा की और इस मुद्दे पर सहमति हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो