scriptकांग्रेस का एक और नेता कोरोना पॉजिटिव, पिता पहले से अस्पताल में | Another Congress leader Corona positive, father already in hospital | Patrika News
बैंगलोर

कांग्रेस का एक और नेता कोरोना पॉजिटिव, पिता पहले से अस्पताल में

वरुणा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं यतीन्द्र

बैंगलोरAug 08, 2020 / 03:07 pm

Santosh kumar Pandey

corona1.jpg

कोरोना

बेंगलूरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामैया के पुत्र डॉक्टर यतीन्द्र सिद्धरामैया भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। यतीन्द्र मैसूरु के वरुणा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं और पेशे से एक डॉक्टर हैं।
उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने व क्वारंटाइन होने का अनुरोध किया है।

एक ट्वीट के जरिए अस्वस्थ होने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे एहतियात बरतें और क्वारंटाइन हो जाएं।
बता दें कि उनके पिता और विपक्ष के नेता सिद्धरामैया पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत हालत स्थिर है, वे आराम से हैं और उनपर दवाओं का असर हो रहा है।
कोरोना की भीषण रफ्तार

बता दें कि कर्नाटक में शुक्रवार को भी कोरोना की भीषण रफ्तार बरकरार रही। राज्य में चौबीस घंटे में 6,670 नए लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें से 2,147 नए मरीज बेंगलूरु में मिले हैं। वहीं शुक्रवार को राज्य में 3951 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। राज्य में कोरोना के 77,686 एक्टिव मामले हैं। राज्य में अभी तक 2,998 मरीजों की मौत हो चुकी है।
101 मरीजों की मौत

राज्य में शुक्रवार को कुल 101 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 22 की मौत बेंगलूरु में हुई है।

बेंगलूरु में कुल एक्टिव मामले 33,308
बेंगलूरु शहरी जिले में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 33,308 हो गई। जिले में शुक्रवार को 1131 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। शहर में अभी तक कोरोना संक्रमण के कारण 1200 मरीजों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो