scriptमहिला से मालिश कराने का आरोपी प्रधानाध्यापक निलंबित | BBMP school headmaster gets massage from parent, suspended | Patrika News
बैंगलोर

महिला से मालिश कराने का आरोपी प्रधानाध्यापक निलंबित

आरोप है कि लोकेशप्पा ने पुत्र के दाखिले के लिए महिला से मसाज करने की शर्त रखी

बैंगलोरSep 23, 2021 / 10:28 pm

Nikhil Kumar

suspended.jpg

Accountant suspended on corruption

बेंगलूरु. बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के विशेष आयुक्त (शिक्षा) ने एक लड़के को हाई स्कूल में दाखिला देने के लिए उसकी मां से बॉडी मसाज कराने के आरोपी कोदन्डारामपुर हाईस्कूल के प्रधानाध्यापक लोकेशप्पा को सेवा से निलंंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया है।

बताया जाता है कि शिवाजी नगर निवासी एक महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है। वह पुत्र को आठवीं कक्षा में दाखिला दिलाने हाई स्कूल ले गई। वहां लोकेशप्पा ने महिला से परिवार के बारे में विस्तृत जानकारी ली।

आरोप है कि लोकेशप्पा ने पुत्र के दाखिले के लिए महिला से मसाज करने की शर्त रखी। महिला को मजबूर होकर एक बंद कमरे में लोकेेशप्पा का मसाज करना पड़ा। लोकेशप्पा ने सभी शिक्षकों को घर भेज कर मसाज करवाया था। हाईस्कूल के एक कर्मचारी ने मोबाइल फोन में मसाज का वीडियो रिकॉर्ड कर इसे वायरल कर दिया। लोकेशप्पा ने महिला से कहा कि वह पुत्र की शिक्षा का पूरा खर्च उठाएगा बशर्ते कि महिला मसाज के बारे में किसी को कुछ नहीं बताए। बताया जाता है कि लोकेशप्पा ने मसाज के दौरान महिला से दुव्र्यवहार किया और गालियां भी दीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो