script‘ बच नहीं सकती भाजपा सरकार ’ | BJP government cannot survive | Patrika News
बैंगलोर

‘ बच नहीं सकती भाजपा सरकार ’

BJP government cannot survive ­in state said siddaramaiah, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि 15 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के बाद सत्तारूढ़ भाजपा सरकार का पतन हो जाएगा।

बैंगलोरSep 30, 2019 / 04:21 pm

Santosh kumar Pandey

‘ बच नहीं सकती भाजपा सरकार ’

‘ बच नहीं सकती भाजपा सरकार ’

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि 15 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के बाद सत्तारूढ़ भाजपा सरकार का पतन हो जाएगा। कलबुर्गी में संवादताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता ने कहा कि उनकी पार्टी उपचुनावों में अधिकांश सीटें जीतेगी।
सिद्धरामय्या ने साफ कहा कि उपचुनाव में जनता दल-एस के साथ गठबंधन का सवाल ही पैदा नहीं होता है। कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है। अयोग्य ठहराए गए विधायकों की मदद को लिए उपचुनावों की घोषणा 6 5 दिन पहले कर दी गई।
उन्होंने कहा कि आयोग ने पहले उपचुनाव के तारीखों की घोषणा की बाद में उसे रद्द कर दिया। अचानक चुनाव की नई तारीखें पुननिर्धारित की गई। यह स्पष्ट हो गया है कि आयोग भाजपा के सुर में सुर मिला रहा है। लेकिन, भाजपा कुछ भी कर ले कांग्रेस उपचुनावों में अधिकांश सीटें जीतेगी।
मुनियप्पा दोस्त, दुश्मन जैसे नहीं लड़ सकते
प्रदेश कांग्रेस नेताओं के बीच गहरे मतभेद की खबरों को उन्होंने मीडिया की उपज करार दिया और कहा कि उन्हें पार्टी में दरकिनार किए जाने की बातें बिल्कुल झूठी हैं। कोई किसी को दरकिनार नहीं कर सकता। इस बात की चर्चा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री केएच मुनियप्पा और उनके बीच बेंगलूरु में हुई बैठक के दौरान बहस हुई।
उन्होंने कहा ‘हम दोनों दोस्त हैं। यह आपस में कुछ मतभेदों को चलते हुआ। लेकिन, हम कोई दुश्मन की तरह नहीं लड़ते।’ यह पूछे जाने पर कि क्या पार्टी पर उनकी पकड़ कमजोर हो रही है सिद्धरामय्या ने कहा कि सभी नेताओं का पार्टी पर प्रभाव है। यहां तक की पार्टी के एक आम कार्यकर्ता का भी पार्टी पर उतना ही प्रभाव है। कांग्रेस में सब कुछ सही रास्ते पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो