scriptभाजपा नेताओं ने एकत्र की थीं ३० हजार साडिय़ां | BJP leaders had collected 30 thousand saris | Patrika News
बैंगलोर

भाजपा नेताओं ने एकत्र की थीं ३० हजार साडिय़ां

चुनाव के समय मतदाताओं को लुभाने के लिए विभिन्न राजीतिक दल तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कभी साडिय़ां बांटने की खबरें आती हैं तो कभी कुछ और। हाल ही हुणसूर में जब्त की गईं हजारों साडिय़ां फिलहाल कर्नाटक की राजनीति में चर्चा का विषय बनी हैं।

बैंगलोरNov 18, 2019 / 04:07 pm

Santosh kumar Pandey

भाजपा नेताओं ने एकत्र की थीं ३० हजार साडिय़ां

भाजपा नेताओं ने एकत्र की थीं ३० हजार साडिय़ां

बेंगलूरु. चुनाव के समय मतदाताओं को लुभाने के लिए विभिन्न राजीतिक दल तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कभी साडिय़ां बांटने की खबरें आती हैं तो कभी कुछ और। हाल ही हुणसूर में जब्त की गईं हजारों साडिय़ां फिलहाल कर्नाटक की राजनीति में चर्चा का विषय बनी हैं। इस मामले को लेकर कांग्रेस सत्ताधारी भाजपा पर आरोप लगा रही है और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।
कांग्रेस ने कहा है कि यह मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश है। पार्टी के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा तथा महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष पुुष्पा अमरनाथ ने कहा कि चुनाव अधिकारियों द्वारा जब्त की गई साडिय़ां भाजपा नेताओं ने हुणसूर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को बांटने के लिए एकत्रित कर रखी थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि हुणसूर में मिली ३० हजार साडिय़ों के पैकेट पर भाजपा नेता सीपी योगेश्वर के फोटो वाले पोस्टर पाए गए हैं। यह मतदाताओं को उपहार देकर प्रलोभन देने का प्रयास है।
उनका कहना था कि चुनाव आयोग यदि वास्तव में सक्रिय है तो उसे तत्काल भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उग्रप्पा ने आरोप लगाया कि अयोग्य विधायकों को उप चुनाव जीतने के बाद मंत्री बनाने का मुख्यमंत्री येडियूरप्पा का बयान भी मतदाताओं को लुभाने का एक हथकंडा है।

Home / Bangalore / भाजपा नेताओं ने एकत्र की थीं ३० हजार साडिय़ां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो