scriptमोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों पर वोट मांगें भाजपा नेता- संघ | BJP leaders should ask vote for his achievements not for Modi's name | Patrika News
बैंगलोर

मोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों पर वोट मांगें भाजपा नेता- संघ

भाजपा के सांसदों को मोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों के आधार पर मत मांगना चाहिए। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ नेता प्रभाकर भट ने यह बात कही।

बैंगलोरApr 21, 2019 / 05:04 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

मोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों पर वोट मांगें भाजपा नेता- संघ

संघ के वरिष्ठ नेता प्रभाकर भट ने कहा
बोले, एयर स्ट्राइक का श्रेय मोदी को मिलना चाहिए
मडिकेरी. संघ में हमेशा सिद्धांत मायने रखता है। यहां व्यक्ति पूजा के लिए कोई स्थान नहीं है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ नेता प्रभाकर भट ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि चुनाव परिणामों से पहले ही प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की घोषणा संघ परिवार के सिद्धांतों के विपरीत है। आम चुनाव हमेशा राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़े जाते हैं। ऐसे में किसी व्यक्ति के नाम पर जनादेश मांगना तार्किक नहीं है। हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नरेंद्र मोदी ने देश को गत पांच वर्षों के दौरान पारदर्शी तथा कुशल प्रशासन दिया है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस वर्ष 1971 में भारत-पाकिस्तान की जंग में जीत का श्रेय इंदिरा गांधी को देते हैं, उसी तरह बालाकोट एयर स्ट्राइक का श्रेय मोदी को देने में कांग्रेस नेताओं को हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए। भट ने कहा कि जब 1971 में जंग हुई और भारत को जीत मिली, तो तत्कालीन विपक्ष के नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा कहा था।
उन्होंने कहा कि लेकिन मौजूदा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस साहसी फैसले की तारीफ करना तो दूर इसके विपरीत एयर स्ट्राइक पर ही सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों को मोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों के आधार पर मत मांगना चाहिए।

Home / Bangalore / मोदी के नाम के बदले अपनी उपलब्धियों पर वोट मांगें भाजपा नेता- संघ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो