scriptभाजपा विधायक ने कहा, सरकार बचानी है तो मकान बनवाइए | BJP MLA said, build house if wants to save the government | Patrika News
बैंगलोर

भाजपा विधायक ने कहा, सरकार बचानी है तो मकान बनवाइए

भाजपा विधायक बालचंद्र जारकीहोली ने दी चेतावनी
बोले बाढ़ पीडि़तों को मकान नहीं बनवाए तो गिरा दी जाएगी सरकार
सरकारों को अस्थिर करने के लिए रहे हैं बदनाम

बैंगलोरAug 14, 2019 / 04:39 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

भाजपा विधायक ने कहा, सरकार बचानी है तो मकान बनवाइए

बेंगलूरु. बेलगावी जिले के अरभावी से भाजपा विधायक बालचन्द्र जारकीहोली ने चेतावनी दी है कि जिन लोगों के मकान ढह गए हैं, उनको सरकार की तरफ से नए मकान बनवाकर दिए जाएं। ऐसा नहीं किया गया तो हम मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार गिराने में भी कोई परहेज नहीं करेंगे।
उन्होंने अरभावी के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जो लोग बेघर हुए हैं उन्हें सरकार द्वारा मकान बनाकर देना होगा। वरना यह सरकार ही गिरा दी जाएगी।
बेलगावी के जारकीहोली बंधु सरकारों को अस्थिर करने के लिए बदनाम रहे हैं। अब बालचन्द्र जारकीहोली का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बेलगावी में हालांकि बारिश का दौर अब थम गया है, लेकिन महाराष्ट्र के जलाशयों से पानी छोड़े जाने से कई गांवों तक राहत सामग्री नहीं पहुंच पा रही है।
राजनीतिक गलियारों में बालचन्द्र की धमकी को गंभीरता से लिया जा रहा है क्योंकि जद-एस व कांग्रेस गठबंधन सरकार गिराने के लिए उनके भाई रमेश जारकीहोली ने असंतुष्टों का नेतृत्व किया था।

Home / Bangalore / भाजपा विधायक ने कहा, सरकार बचानी है तो मकान बनवाइए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो