scriptयेडियूरप्पा के राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को मिलेगा लाभ: अरुण सिंह | BSY's Karnataka tour will benefit BJP: Arun Singh | Patrika News
बैंगलोर

येडियूरप्पा के राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को मिलेगा लाभ: अरुण सिंह

प्रमुख नेताओं में से एक हैं येडि, दौरे के लिए अनुमति की जरूरत नहीं

बैंगलोरSep 19, 2021 / 11:00 am

Rajeev Mishra

येडियूरप्पा के राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को मिलेगा लाभ: अरुण सिंह

येडियूरप्पा के राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को मिलेगा लाभ: अरुण सिंह

बेंगलूरु.
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश मामलों के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येडियूरप्पा के प्रस्तावित राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को फायदा होगा।

दावणगेरे में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी योजना के अनुसार राज्य के दौरे पर जाने के लिए किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है। येडियूरप्पा प्रदेश के प्रमुख नेताओं में से एक हैं। अगर वह राज्य का दौरा करते हैं तो पार्टी जमीनी स्तर पर मजबूत होगी।
प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए दावणगेरे पहुंचे सिंह ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के शासन की सराहना की और कहा कि वह सभी समुदाय के लोगों के कल्याण पर ध्यान केंद्रीत कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या द्वारा मंदिरों को ढहाए जाने से बचाने के आह्वान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल के नेता हिंदू विरोधी हैं। वे पहले पहले मस्जिदों के बारे में बोलते थे। लेकिन अब, वे मंदिरों के पक्ष में बोल रहे हैं। सवालिया लहजे में उन्होंने कहा कि ‘सिद्धरामय्या ने मंदिरों के बारे में बोलना कब सीखा?’ उन्होंने कहा कि भाजपा मंदिरों का निर्माण करती है और वह उनकी रक्षा भी करेगी।
मैसूरु से हो चुकी है दौरे की शुरुआत: येडियूरप्पा
पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि उन्होने राज्यव्यापी दौरे की शुरुआत मैसूरु से कर दी है और विधानसभा सत्र के बाद इसे जारी रखेंगे। संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दावणगेरे में पार्टी की दो दिवसीय बैठक के दौरान पार्टी को मजबूत करने से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होगी। वे पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा दिए गए सुझावों को पालन करेंगे। महंगाई से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने सत्र में मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की है और मुख्यमंत्री ने सत्र के दौरान उन्हें जवाब भी दिया है।

Home / Bangalore / येडियूरप्पा के राज्यव्यापी दौरे से पार्टी को मिलेगा लाभ: अरुण सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो