scriptउपचुनाव के बाद गिर जाएगी भाजपा की सरकार .. जानें किसने और क्‍यों कहा ? | bypoll-will-decide-the-future-of-bjp-government-kumaraswamy | Patrika News
बैंगलोर

उपचुनाव के बाद गिर जाएगी भाजपा की सरकार .. जानें किसने और क्‍यों कहा ?

बागी तथा अयोग्‍य ठहराये गये विधायकों को चुनाव के जरिये सबक सिखाने की जरूरत है।

बैंगलोरNov 21, 2019 / 07:20 pm

Sanjay Kumar Kareer

HD Kumarswamy

उपचुनाव के बाद गिर जाएगी भाजपा की सरकार .. जानें किसने और क्‍यों कहा ?

मैसूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता दल-एस के नेता एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भविष्य तय करेंगे।

कुमारस्वामी गुरुवार को यहां राज्‍य के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक तनवीर सैत से मिलने आये थे जिनका हाल ही में जानलेवा हमले के बाद अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्‍होंने सैत के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से यहां बातचीत करते हुए कहा कि बागी तथा अयोग्‍य ठहराये गये विधायकों को चुनाव के जरिये सबक सिखाने की जरूरत है। मतदाताओं को उन्‍हें वोट नहीं देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दलबदल विरोधी कानून ने लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपना आधार खो दिया है तथा जो लोग एक विशेष पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते हैं, वे बिना किसी पछतावे के दूसरी पार्टी में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के सरकार में आने के बाद इन असामाजिक तत्वों में सरकार का डर खत्म हो गया है।

Home / Bangalore / उपचुनाव के बाद गिर जाएगी भाजपा की सरकार .. जानें किसने और क्‍यों कहा ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो