हाथ तोडऩे की धमकी देनेवाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

चिक्कबल्लापुर जिले के गौरीबिदनूरु क्षेत्र के विधायक व विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शिवशंकर रेड्डी के खिलाफ गौरीबिदनूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बेंगलूरु. चिक्कबल्लापुर जिले के गौरीबिदनूरु क्षेत्र के विधायक व विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शिवशंकर रेड्डी के खिलाफ गौरीबिदनूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हाल में शिवशंकर रेड्डी ने जिले में नए तहसील के गठन के दौरान गौरीबिदनूर तहसील में शामिल किसी ब्लॉक को नए तहसील में शामिल किए जाने पर ऐसा करनेवालों का हाथ काटने की धमकी दी थी।

विधायक के इस भडक़ाउ बयान को लेकर चिक्कबल्लापुर क्षेत्र के पूर्व विधायक डा.ॅ के सुधाकर ने आपत्ति दर्ज की थी। इस बयान को लेकर डॉ सुधाकर के एक समर्थक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि हाल में डॉ सुधाकर ने जिले में मंचेनहल्ली को तहसील मुख्यालय बनाकर नए तहसील का प्रस्ताव रखा था। इस मामले को लेकर डॉ सुधाकर तथा शिवशंकर रेड्डी आमने-सामने हो गए हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा जब यहां पर प्रस्तावित चिकित्सा शिक्षा कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे तो डॉ के सुधाकर ने नई तहसील की मांग रखी थी।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned