scriptहाथ तोडऩे की धमकी देनेवाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज | Case registered against MLA threatening to break the hand | Patrika News

हाथ तोडऩे की धमकी देनेवाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

locationबैंगलोरPublished: Nov 10, 2019 06:58:50 pm

चिक्कबल्लापुर जिले के गौरीबिदनूरु क्षेत्र के विधायक व विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शिवशंकर रेड्डी के खिलाफ गौरीबिदनूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

हाथ तोडऩे की धमकी देनेवाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

हाथ तोडऩे की धमकी देनेवाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

बेंगलूरु. चिक्कबल्लापुर जिले के गौरीबिदनूरु क्षेत्र के विधायक व विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शिवशंकर रेड्डी के खिलाफ गौरीबिदनूर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हाल में शिवशंकर रेड्डी ने जिले में नए तहसील के गठन के दौरान गौरीबिदनूर तहसील में शामिल किसी ब्लॉक को नए तहसील में शामिल किए जाने पर ऐसा करनेवालों का हाथ काटने की धमकी दी थी।
विधायक के इस भडक़ाउ बयान को लेकर चिक्कबल्लापुर क्षेत्र के पूर्व विधायक डा.ॅ के सुधाकर ने आपत्ति दर्ज की थी। इस बयान को लेकर डॉ सुधाकर के एक समर्थक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि हाल में डॉ सुधाकर ने जिले में मंचेनहल्ली को तहसील मुख्यालय बनाकर नए तहसील का प्रस्ताव रखा था। इस मामले को लेकर डॉ सुधाकर तथा शिवशंकर रेड्डी आमने-सामने हो गए हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा जब यहां पर प्रस्तावित चिकित्सा शिक्षा कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे तो डॉ के सुधाकर ने नई तहसील की मांग रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो