scriptएसपीबी के निधन पर सीएम सहित हस्तियों ने जताया शोक | Celebrities including CM expressed grief over the death of SPB | Patrika News
बैंगलोर

एसपीबी के निधन पर सीएम सहित हस्तियों ने जताया शोक

चेन्नई में हुआ निधन

बैंगलोरSep 25, 2020 / 03:35 pm

Santosh kumar Pandey

spb.jpg
बेंगलूरु. कन्नड़ और हिंदी सहित कई भाषाओं में अपनी बेजोड़ गायकी के जरिए फिल्मी गीत, भक्ति गीत को समृद्ध करनेवाले एसपी बालसुब्रमण्यम ने शुक्रवार को चेन्नई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

उनके निधन पर मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा सहित कई नेताओं ने शोक जताया हैै।
कर्नाटक से उनका खास लगाव रहा

मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने शोक जताते हुए कहा कि फिल्मी गीतों के जरिए उन्होंने अपार लोकप्रियता हासिल की। अभिनय, गीतों को स्वरबद्ध करने और संगीत समारोह का संचालन करने में भी उन्होंने नाम कमाया। लगभग दस भाषाओं में उन्होंने ४०,००० से अधिक गीत गाए। कन्नड़ और कर्नाटक से उनका खास लगाव रहा। उनके निधन से संगीत जगत में एक शून्य पैदा हो गया है। उनके गीत संगीत प्रेमियों के दिलों में हमेशा रहेंगे।
अतुलनीय लोकप्रियता पाई

एचडी देवगौड़ा ने कहा कि एसपी बालसुब्रमण्यम के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है। कई भाषाओं में गीत गाकर उन्होंने अतुलनीय लोकप्रियता पाई। उनके निधन से देश को, विशेषकर संगीत जगत को अपूरणीय क्षति हुई है।
आपकी बहुत याद आएगी
वहीं दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने ट्वीट किया कि बालू सर, आप कई वर्षों तक मेरी आवाज थे। आपकी आवाज और यादें मेरे साथ रहेंगी। आपकी बहुत याद आएगी।

Home / Bangalore / एसपीबी के निधन पर सीएम सहित हस्तियों ने जताया शोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो