scriptChief Minister targets KTR over fake video | मुख्यमंत्री ने फर्जी वीडियो को लेकर केटीआर पर निशाना साधा | Patrika News

मुख्यमंत्री ने फर्जी वीडियो को लेकर केटीआर पर निशाना साधा

locationबैंगलोरPublished: Dec 19, 2023 11:29:31 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

केटी रामाराव ने एक कथित फर्जी संपादित वीडियो साझा किया है, जिसमें सिद्धरामय्या कर्नाटक विधानसभा में यह कहते सुने जा सकते हैं कि चुनावी गारंटी को पूरा करने के लिये धन की कमी है ।

siddaramaiah
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव को आड़े हाथ लेते हुए मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में इसलिये हार गई क्योंकि वह यह पुष्टि करना भी नहीं जानते कि फर्जी और संपादित वीडियो क्या है और सच क्या है।
सिद्धरामय्या ने बीआरएस पर भाजपा द्वारा बनाए गए फर्जी व संपादित वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया और पार्टी (बीआरएस) को केंद्र में सतारूढ़ दल की पूरी तरह से बी टीम करार दिया । मुख्यमंत्री ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर राव द्वारा साझा की गई एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। राव ने एक कथित फर्जी संपादित वीडियो साझा किया है, जिसमें सिद्धरामय्या कर्नाटक विधानसभा में यह कहते सुने जा सकते हैं कि चुनावी गारंटी को पूरा करने के लिये धन की कमी है ।
सिद्धरामय्या ने एक्स पर लिखा, केटी रामा राव, क्या आप जानते हैं कि आपकी पार्टी तेलंगाना चुनावों में क्यों हार गई? क्योंकि आप इसकी पुष्टि करना भी नहीं जानते कि क्या फर्जी और संपादित है तथा क्या सच है। भाजपा फर्जी संपादित वीडियो बनाती है और आपकी पार्टी उन्हें प्रसारित करती है। कांग्रेस नेता ने कहा, आपकी पार्टी पूरी तरह से भाजपा की बी टीम है।
विधानसभा में सिद्धरामय्या के भाषण का वीडियो साझा करते हुये राव ने कहा था, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कहते हैं कि चुनावी वादों/ गांरटी को पूरा करने के लिये धन नहीं है । चुनावों में सफलतापूर्वक लोगों की आंखों में धूल झोंकने के बाद क्या तेलंगाना के लिए भी भविष्य का यही खाका है। मुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या आपको (इस तरह का) अपमानजनक बयान देने से पहले इसकी पड़ताल नहीं करनी चाहिए थी?

ट्रेंडिंग वीडियो