बाल कलाकारों की संगीत-नृत्य प्रस्तुतियों ने मन मोहा

बाल कलाकारों की संगीत-नृत्य प्रस्तुतियों ने मन मोहा

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Apr, 21 2018 07:49:31 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

बी नागराज ने कत्थक नृत्य व गुरु मिथुन श्याम व दीपिका गोविंदराजू ने वझुर शैली में भरत नाट्यम प्रस्तुति दी

बेंगलूरु. शैलुशम आट्र्स एण्ड क्रिएशन की ओर से मल्लेश्वरम स्थित सेवा सदन सभागार में नृत्य संगीत से भरपूर शैलुशम उत्सव 'चिन्नारा कलारव 2018' में बच्चों व युवाओं की मनमोहक नृत्य व संगीत प्रस्तुतियों का श्रोताओं ने खूब आनंद लिया।

संस्था के अनंत विक्रम और चैत्र अनंंत के निर्देशन में 25 बच्चों व युवाओं ने एकल व समूह नृत्य और संगीत की आकर्षक प्रस्तुतियां दीं। पांच वर्षीय महती की भरत नाट्यम प्रस्तुति मुख्य आकर्षण रही। इसके अलावा गुरु नागश्री ने भी भरतनाट्यम प्रस्तुति दी। बी नागराज ने कत्थक नृत्य व गुरु मिथुन श्याम व दीपिका गोविंदराजू ने वझुर शैली में भरत नाट्यम प्रस्तुति दी।

अनंत विक्रम के गायन पर जीएस नागराज ने मृदंगम व स्कंद कुमार ने बांसुरी वादन की संगत की। गुरु राधा श्रीधर को शैलुशम नाट्य रत्न, चिन्ने गौड़ा को शैलुशम कला पोशाक रत्न, डॉ गोपालकृष्ण शर्मा को शैलुशम ज्योतिष रत्न व डॉ. डी लक्ष्मण नायक को शैलुशम कला रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया।

------------------
बेंगलूरु मंडल को मिली संपूर्ण दक्षता शील्ड
बेंगलूरु. दक्षिण पश्चिम रेलवे की ओर से शुक्रवार को हुब्बली में गदग रोड स्थित चालुक्य रेलवे इंस्टीट्यूट में ६३वां रेलवे सप्ताह मनाया गया। समारोह में महाप्रबंधक एके गुप्ता ने उत्कृष्ट कार्य के लिए १६ राजपत्रित अधिकारियों व ४८ कर्मचारियों को व्यक्तिगत अवार्ड प्रदान किए। दो महिलाओं को इयर अवार्ड, १९ कर्मचारियों को तीन ग्रुप अवार्ड और दक्षता शील्ड प्रदान की गई। संपूर्ण दक्षता शील्ड बेंगलूरु मण्डल को प्रदान की गई। गुप्ता ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को शुभकामनाएं दीं। स्वागत मुख्य कार्मिक अधिकारी एसके अलबेला ने स्वागत किया। आभार उप मुख्य कार्मिक अधिकारी श्रीनिवास राघवन ने जताया।

-------------
बीइएल को मिला उत्कृष्टता पुरस्कार
बेंगलूरु. सार्वजनिक क्षेत्र की इकाई भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीइएल) को सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों को दिया जाने वाला इस वर्ष का उत्कृष्टता पुरस्कार मिला। अखिल भारतीय प्रबंधन संघ की ओर से नई दिल्ली में हाल ही आयोजित समारोह में बीइएल के मुख्य प्रबंध निदेशक एमवी गौतम ने केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के हाथों यह पुरस्कार ग्रहण किया। बीइएल रक्षा क्षेत्र से लेकर कई महत्वपूर्ण इकाइयों के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का निर्माण करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned