scriptदो माह की छुट्टी वाली अधिसूचना फर्जी : आरजीयूएचएस | circulation claiming two months holiday is fake | Patrika News
बैंगलोर

दो माह की छुट्टी वाली अधिसूचना फर्जी : आरजीयूएचएस

इनके कारण विद्यार्थिर्यों में भी असमंजस की स्थिति है। नर्सिंग कॉलेज प्रबंधन व व्याख्याताओं का ज्यादा समय विद्यार्थियों व अभिभावकों को स्पष्टीकरण देते गुजर रहा है।

बैंगलोरApr 06, 2020 / 08:51 am

Nikhil Kumar

दो माह की छुट्टी वाली अधिसूचना फर्जी : आरजीयूएचएस

दो माह की छुट्टी वाली अधिसूचना फर्जी : आरजीयूएचएस

गत दो सप्ताह से एक के बाद एक वायरस लगभग सभी अधिसूचना फर्जी

बेंगलूरु.

राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सायंसेस (आरजीयूएचएस) इन दिन वायरल फर्जी अधिसूचनाओं से परेशान है। इनके कारण विद्यार्थिर्यों में भी असमंजस की स्थिति है। नर्सिंग कॉलेज प्रबंधन व व्याख्याताओं का ज्यादा समय विद्यार्थियों व अभिभावकों को स्पष्टीकरण देते गुजर रहा है।

दरअसल गत दो सप्ताह से एक के बाद एक वायरस लगभग सभी अधिसूचना फर्जी है। ताजा मामले में 31 मार्च को जारी अधिसूचना में उल्लेख है कि कोरोना वायरस (Novel Corona Virus) के बढ़ते प्रसार के मद्देनजर आरजीयूएचएस ने एक अप्रेल से 31 मई तक छुट्टी घोषित की है। जबकि आरजीयूएचएस (Rajiv Gandhi University of Health Sciences) के कुलपति डॉ. एस. सचिदानंद ने साफ इनकार किया है। उन्होंने ने बताया कि अधिसूचना पर कुलसचिव का हस्ताक्षर भी फर्जी (fake signature) है। उन्होंने बताया कि शरारती तत्वों ने यह हरकत पहली बार नहीं की है। जानबूझ कर आरजीयूएचएस को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। तिलकनगर पुलिस (Tilaknagar Police) मामले की जांच कर रही है।

Home / Bangalore / दो माह की छुट्टी वाली अधिसूचना फर्जी : आरजीयूएचएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो