scriptसीएम ने किया वादा लेकिन निभाएंगे कैसे | CM promised but how will he fulfill | Patrika News
बैंगलोर

सीएम ने किया वादा लेकिन निभाएंगे कैसे

CM promised but how will he fulfill: कभी-कभी जोश में आकर राजनेता ऐसा वादा कर जाते हैं जिसे निभाना आसान नहीं होता। ऐसा ही एक वादा मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने किया है।

बैंगलोरNov 17, 2019 / 04:46 pm

Santosh kumar Pandey

सीएम ने किया वादा लेकिन निभाएंगे कैसे

सीएम ने किया वादा लेकिन निभाएंगे कैसे

बेंगलूरु. कभी-कभी जोश में आकर राजनेता ऐसा वादा कर जाते हैं जिसे निभाना आसान नहीं होता। ऐसा ही एक वादा मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने किया है। उन्होंने अयोग्य विधायक शंकर को विधान परिषद का सदस्य बनाकर कर मंत्री बनाने का वादा किया है। बता दें कि विधायक आर शंकर हाल ही भाजपा में शामिल हुए लेकिन रानीबेन्नूर के इस नेता को उपचुनाव में टिकट नहीं दिया गया।
जाहिर है, इससे वे काफी ख्रफा-खफा रहे। उनकी नाराजगी को दूर करने के लिए येडियूरप्पा ने उन्हें मंत्री बनाने का वादा कर दिया। लेकिन यह वादा शीघ्र निभाना आसान नहीं लगता, क्योंकि विधान परिषद के किसी भी सदस्य का कार्यकाल जून 2020 से पहले पूर्ण नहीं हो रहा है। ऐसे में शंकर को अगर उपचुनाव के परिणामों के पश्चात तुरंत मंत्री बनाना हो तो भाजपा के किसी मौजूदा विधान परिशद सदस्य को त्यागपत्र देना होगा।
सदस्यों को मनाने पर काम
सूत्रों के अनुसार भाजपा अपने तीन विधान परिषद सदस्यों को इसके लिए मनाने पर काम कर रही है। उधर, उप मुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी को भी किसी सदन का सदस्य बनाया जाना आवश्यक है और उन्हें विधान परिषद सदस्य बनाने की बातें चल रही हैं। ऐसी स्थिति में पार्टी के किन्हीं दो विधान परिषद सदस्यों को त्यागपत्र देने के लिए राजी किया जा सकता है।

Home / Bangalore / सीएम ने किया वादा लेकिन निभाएंगे कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो