scriptसीएम ने कहा सावधान रहिए, वे खुद पर पथराव भी करवा सकती हैं | CM said, be careful, she can also throw stones at herselves | Patrika News
बैंगलोर

सीएम ने कहा सावधान रहिए, वे खुद पर पथराव भी करवा सकती हैं

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया है कि सहानुभूति बटोरने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश खुद पर पथराव तक करवा सकती हैं।

बैंगलोरApr 12, 2019 / 05:13 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

सीएम ने कहा सावधान रहिए, वे खुद पर पथराव भी करवा सकती हैं

मंड्या. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया है कि सहानुभूति बटोरने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश खुद पर पथराव तक करवा सकती हैं।

उन्होंने यहां कहा कि उन्हें हाल ही में यह जानकारी मिली है कि सुमालता ने उन्हें बदनाम करने के लिए एक साजिश रची है। मैसूरु के एक होटल में यह योजना बनाई गई। कुमारस्वामी ने कहा कि लेकिन मैं जनता दल-एस के कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहता हूं कि वे किसी के बहकावे में नहीं आएं। क्षेत्र में कई लोग अनर्गल बयानबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं को भडक़ाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सवाधान रहें।
पार्टी का एहसान भूल गए नागराज
उन्होंने कहा कि पार्टी के समर्थन से विधान परिषद सदस्य बने संदेश नागराज भी निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश के पक्ष में बातें करने लगे हैं। जबकि उन्होंने संदेश नागराज जब विधानसभा का चुनाव हार गए तब उनको राजनीतिक भविष्य दिलाने के लिए विधान परिषद का सदस्य बनाया था। लेकिन आज यही संदेश नागराज इस एहसान को भूलकर पार्टी के खिलाफ बाते करने लगे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो