सीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संपूर्र्ण लॉकडाउन के बावजूद लोग हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे और दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 06 Apr 2020, 02:47 PM IST

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संपूर्र्ण लॉकडाउन के बावजूद लोग हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे और दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पुलिस को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर शृंखलाबद्ध ट्वीट कर राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के पॉजिटिव केसों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताई और कहा कि लोगों को घर में रहने को कहा गया है लेकिन लॉकडाउन का उल्लंघन की बहुत सी शिकायतें मिल रही हैं।

लोगों का इस तरह घरों से बाहर निकलकर घूमना अत्यंत चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि 14 अप्रेल के बाद लॉकडाउन हटना लोगों के हाथ में है और गेंद जनता के पाले में हैं। उन्होंने लोगों से हालात को नियंत्रित करने में सहयोग की फिर से अपील की।

उन्होंने विशेषकर रूप से घर के बाहर निकलकर घूमने वाले युवाओं को चेताया और कहा कि यदि हालात ऐसे ही बने रहे तो सरकार के पास सख्ती के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। बेंगलूरु पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में ८ हजार से अधिक वाहनों को जब्त कर चुकी है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned