scriptसीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग | CM said people are not understanding the seriousness of the situation | Patrika News
बैंगलोर

सीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संपूर्र्ण लॉकडाउन के बावजूद लोग हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे और दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं।

बैंगलोरApr 06, 2020 / 02:47 pm

Santosh kumar Pandey

सीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग

सीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संपूर्र्ण लॉकडाउन के बावजूद लोग हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे और दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पुलिस को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी दिए।
मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर शृंखलाबद्ध ट्वीट कर राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के पॉजिटिव केसों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताई और कहा कि लोगों को घर में रहने को कहा गया है लेकिन लॉकडाउन का उल्लंघन की बहुत सी शिकायतें मिल रही हैं।
लोगों का इस तरह घरों से बाहर निकलकर घूमना अत्यंत चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि 14 अप्रेल के बाद लॉकडाउन हटना लोगों के हाथ में है और गेंद जनता के पाले में हैं। उन्होंने लोगों से हालात को नियंत्रित करने में सहयोग की फिर से अपील की।
उन्होंने विशेषकर रूप से घर के बाहर निकलकर घूमने वाले युवाओं को चेताया और कहा कि यदि हालात ऐसे ही बने रहे तो सरकार के पास सख्ती के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। बेंगलूरु पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में ८ हजार से अधिक वाहनों को जब्त कर चुकी है।

Home / Bangalore / सीएम हुए नाराज, बोले हालात की गम्भीरता को नहीं समझ रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो