scriptकांग्रेस आलाकमान ने दिए संक्रमितों की मदद के निर्देश | Congress high command gave instructions to help the infected | Patrika News
बैंगलोर

कांग्रेस आलाकमान ने दिए संक्रमितों की मदद के निर्देश

सुरजेवाला ने की पार्टी के नेताओं से बातचीत

बैंगलोरApr 28, 2021 / 04:19 pm

Santosh kumar Pandey

randeep_surjewala.jpg
बेंगलूरु . कांग्रेस आालाकमान ने पार्टी की प्रदेश इकाई को कोरोना संक्रमितों की हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पार्टी जनप्रतिनिधियोंं और अन्य नेताओं को वीडियो कांफ्रेन्स के जरिए संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि सभी जिलों में संक्रमितों को बिस्तर, ऑक्सीजन, दवाएंं, एम्बुलेंस तथा अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने में मदद करने के निर्देश दिए गए हैं। प्रदेश कांग्रेस को वार रूम स्थापित कर हेल्पलाइन सेवा आरंभ करने का सुझाव दिया है। कोरोना से परेशान प्रवासी मजदूरों, श्रमिकों और गरीबों के घर-घर जाकर अनाज के पैकेट वितरित करें और उनकी आर्थिक सहायता भी करें। उन्होंने कहा कि रेमडेसिविर और अन्य दवाएं जरूरतमन्द रोगियों तक पहुंचाएं। यह सब अगले दो तीन-दिन में आरंभ करने के निर्देश हैं।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि पार्टी नेताओं के अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजोंं में 70 फीसदी बिस्तर संक्रमितों को उपलब्ध कराए गए हैं। रेमडेसिविर और अन्य दवाएं सरकार ने रोक रखी हैं। वे इस विषय में मुख्य सचिव रवि कुमार से चर्चा की है।
राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष एसआर पाटिल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली, के.एच.मुनियप्पा, मार्गरेट अल्वा, के.रहमान खान, सीएम इब्राहीम, जयराम रमेश, विधायक और अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

Home / Bangalore / कांग्रेस आलाकमान ने दिए संक्रमितों की मदद के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो