scriptकांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा छवि खराब होने के डर से बेड स्वीकार नहीं कर रही सरकार | Congress leader says government is not accepting the beds | Patrika News
बैंगलोर

कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा छवि खराब होने के डर से बेड स्वीकार नहीं कर रही सरकार

पूछा, बेडों को भगवा रंग में रंग दिया जाए फिर तो आपत्ति नहीं होगी

बैंगलोरAug 03, 2020 / 07:32 pm

Santosh kumar Pandey

priyank_kharge.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक के पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता प्रियांक खरगे ने सोमवार को कलबुर्गी में राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर कोविड-19 के देखभाल केंद्रों के लिए दान किए गए बेड को स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया। खरगे ने इस दौरान एक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व भी किया।
सारी सामग्री एक छात्रावास में पड़ी है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे के पुत्र प्रियांक ने कहा कि कलबुरगी में कोविड देखभाल केंद्र शुरू करने के लिए 550 बेड देने के बाद से लगभग दो सप्ताह हो गए हैं। सारी सामग्री एक छात्रावास में पड़ी है क्योंकि भाजपा के कुछ नेताओं को लगता है कि यदि वे कांग्रेस से बेड स्वीकार करते हैं तो इससे सरकार की छवि खराब होगी।
https://twitter.com/INCKarnataka?ref_src=twsrc%5Etfw
बेडों को भगवा रंग में रंगने के लिए तैयार

खरगे ने तंज कसते हुए कहा कि यदि सरकार को बेड लेने में शर्मिंदगी महसूस हो रही है तो वे सारे बेडों को भगवा रंग में रंगने के लिए तैयार हैं। यदि इससे भी काम नहीं चले तो उस पर नरेन्द्र मोदी व येडियूरप्पा की तस्वीर लगाई जा सकती है।
कलबुर्गी में जगत सर्कल में आयोजित विरोध प्रदर्शन में नेताओं ने भाग लिया और नाराजगी व्यक्त करने के लिए उन्हें बेड पर सोते हुए देखा गया।

Home / Bangalore / कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा छवि खराब होने के डर से बेड स्वीकार नहीं कर रही सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो