scriptदेश विभाजन के बयान देने वालों के साथ कांग्रेस ने की बैठक | Congress meeting with those who gave statements about partition | Patrika News
बैंगलोर

देश विभाजन के बयान देने वालों के साथ कांग्रेस ने की बैठक

सांसद प्रहलाद जोशी ने कहा कि सिध्दगंगा मठ के डॉ. शिवकुमार स्वामी के निधन के चलते राज्य सरकार ने एक दिन का अवकाश तथा तीन दिवसीय शोक की घोषणा की है।

बैंगलोरJan 24, 2019 / 11:59 pm

शंकर शर्मा

देश विभाजन के बयान देने वालों के साथ कांग्रेस ने की बैठक

देश विभाजन के बयान देने वालों के साथ कांग्रेस ने की बैठक

हुब्बल्ली. सांसद प्रहलाद जोशी ने कहा कि सिध्दगंगा मठ के डॉ. शिवकुमार स्वामी के निधन के चलते राज्य सरकार ने एक दिन का अवकाश तथा तीन दिवसीय शोक की घोषणा की है। इसके बावजूद इसी दौरान कांग्रेस ने देश विभाजन के बयान देने वालों के साथ बैठक की है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं। शहर में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए जोशी ने कहा कि भारत को टुकड़े टुकड़े करुंगा कहने वालों के साथ मंत्री प्रियांक खरगे ने कार्यक्रम साझा किया है।

इस बारे में प्रियांक खरगे को माफी मांगनी चाहिए और मंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए। नैतिकता क्या है इसकी कांग्रेसियों को जानकारी ही नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष को तुरन्त इस घटना के बारे में माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को भी जवाब देना चाहिए। सांसद जोशी ने कहा कि रेसार्ट जाना कांग्रेस पार्टी का नाटक है। विधायकों को वहां क्यों ले गए इसका जवाब जनता को देना चाहिए।

जोशी ने कहा कि भाजपा किसी प्रकार की कोई जाति राजनीति नहीं की है। जाति राजनीति करने वाले कांग्रेसी हैं। शहर के विकास के मुद्दे पर एक समुदाय को खुश करने के लिए भाजपा को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। ऐसी ओच्छी राजनीतिक रणनीति का इस्तेमाल करना छोडक़र शहर तथा जनता के विकास के लिए कांग्रेस नेताओं को परिश्रम करना चाहिए।

प्रियांक खरगे ने की राजकीय शोक की अवहेलना : शेट्टर
हुब्बल्ली. विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि मंगलवार को प्रियांक खरगे ने जिद में आकर कार्यक्रम करने के साथ ही राजकीय शोक की अवहेलना की है। इसके चलते राज्य सरकार तथा मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को प्रियांक खरगे के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्हें तुरन्त मंत्रिमंडल से हटाना चाहिए। शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शेट्टर ने कहा कि कांग्रेस विधायक आनंद सिंह तथा गणेश के बीच मारपीट के मामले को कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन सरकार दबाने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेसी सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। भाजपा वाले कांग्रेस विधायकों को हमारी पार्टी में आने का न्योता नहीं दिया है। अब कांग्रेस विधायक ही एक दूसरे के साथ मारपीट की है। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला कांग्रेस नेताओं को लेना चाहिए। विधायकों से ही शर्मिंदा करने वाला कार्य हुआ है। विधायक ही इस प्रकार मारपीट करेंगे तो आम जनता की हालत क्या होगी।

Home / Bangalore / देश विभाजन के बयान देने वालों के साथ कांग्रेस ने की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो