scriptकाली सूची में होंगे घटिया निर्माण करने वाले ठेकेदार : महापौर | contractors who will do poor construction will be Black listed | Patrika News
बैंगलोर

काली सूची में होंगे घटिया निर्माण करने वाले ठेकेदार : महापौर

उन्होंने येडियूर वैदिक केंद्र का उद्घाटन करते हुए कहा कि जय नगर चौथे ब्लॉक के ११वें, १२वें मेन रोड के करीब टेंडर श्यूर के तहत सडक़ों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण नहीं होने की शिकायतों के बाद कार्य रोक दिया गया है।

बैंगलोरJan 20, 2019 / 09:35 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

काली सूची में होंगे घटिया निर्माण करने वाले ठेकेदार : महापौर

बेंगलूरु. महापौर गंगाम्बिका ने फिर दोहराया है कि घटिया निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदारों को काली सूची में शामिल किया जाएगा।
उन्होंने येडियूर वैदिक केंद्र का उद्घाटन करते हुए कहा कि जय नगर चौथे ब्लॉक के ११वें, १२वें मेन रोड के करीब टेंडर श्यूर के तहत सडक़ों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण नहीं होने की शिकायतों के बाद कार्य रोक दिया गया है। वहां का दौरा किया जाएगा और शिकायतें सही साबित हुईं तो ठेकेदारों को एक रुपया भी भुगतान नहीं होगा। साथ ही ठेकेदारों का नाम काली सूची में डाल दिया जाएगा। घटिया निर्माम की जांच पालिका के आयुक्त की अध्यक्षता वाली सतर्कता समिति के द्वारा करवाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ रखने के बजाय बहुत से लोग यहां-वहां कचरा फेंक कर रहे हैं। प्रतिबंधित स्थानों पर कचरा फेंकने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है, फिर भी स्थिति नहीं सुधर रही है। यही हालत रहे रहे तो ऐसे लोगों को कुछ दिनों के लिए जेल भेजने के प्रावधान किए जाने पर विचार करना होगा।
उन्होंने कहा कि पालिका ने येडियूर वार्ड में झील के पास ६० लाख रुपए खर्च कर अत्याधुनिक वैदिक केंद्र बनाया गया है। धार्मिक अनुष्ठान के लिए सुविधा उपलब्ध की गई है। इस अवसर पर उप महापौर भद्रेगौड़ा, आयुक्त एन. मंजुनाथ प्रसाद, पार्षद पूर्णिमा रमेश और अन्य कई पार्षद, पालिका के अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Bangalore / काली सूची में होंगे घटिया निर्माण करने वाले ठेकेदार : महापौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो