scriptकर्नाटक में मंगलवार दोपहर को ही कोरोना ने लगाया शतक | Corona hit a century in Karnataka on Tuesday afternoon | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में मंगलवार दोपहर को ही कोरोना ने लगाया शतक

Karnataka Coronavirus Cases Updates
17 मरीजों को मिली अस्पताल से छुट्टी
अन्य राज्यों से लौटे लोगों ने बढ़ाई चिंता
46 महाराष्ट्र व 21 तमिलनाडु से लौटे लोग
एक गुजरात व 13 झारखंड से लौटे लोग
चार कतर से लौटे लोग

बैंगलोरMay 26, 2020 / 01:48 pm

Santosh kumar Pandey

कर्नाटक में मंगलवार दोपहर को ही कोरोना ने लगाया शतक

कर्नाटक में मंगलवार दोपहर को ही कोरोना ने लगाया शतक

बेंगलूरु. कर्नाटक में मंगलवार दोपहर को कुल 100 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि 17 लोग कोरोना को परास्त कर घर लौटे हैं। राज्य में मरीजों की कुल संख्या 2282 हो गई है। इनमें से 722 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 44 लोगों ने दम तोड़ दिया।
80 अन्य राज्यों से लौटे लोग
राज्य में अन्य राज्यों से लौटे लोगों की वजह से स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ रही है। राज्य में मंगलवार दोपहर तक मिले कुल 100 मरीजों में 46 महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं। जबकि 21 तमिलनाडु व चार कतर से लौटे हुए लोग हैं। झारखंड से लौटे 13 व गुजरात से लौटे एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
मंगलवार को पॉजिटिव मिले लोगों में छह बच्चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र दस साल या उससे भी कम है। इनमें कोलार में संक्रमित पाया गया नौ साल का बालक, यादगिर में छह साल का बालक, हासन में दस साल का बालक, उडुपी जिले में संक्रमित पाई गई नौ साल की बालिका भी शामिल है।
राज्य में कोरोना के एक्टिव मामले 1514
राज्य में मंगलवार को मरीजों की कुल संख्या 2282 हो गई। कुल एक्टिव मामले 1514 हैं। मंगलवार को बेंगलूरु शहरी जिले में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। दावणगेरे में नौ, कोलार में दो, यादगिर में 14, दक्षिण कन्नड़ में कतर से लौटे तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। बागलकोट में भी कतर से लौटे एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। विजयपुर में पांच, बीदर में दस, हासन में 12, उडुपी में तीन, चिकबल्लापुर में एक, चित्रदुर्गा में 20, कोप्पल में एक, बल्लारी में एक, बेलगावी में 13 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

Home / Bangalore / कर्नाटक में मंगलवार दोपहर को ही कोरोना ने लगाया शतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो