scriptकर्नाटक में रविवार को फिर कोरोना का शतक, मिले 130 मरीज | Corona's century again on Sunday in Karnataka, 130 patients found | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में रविवार को फिर कोरोना का शतक, मिले 130 मरीज

Karnataka Coronavirus Cases Updates
आज मिले लोगों में 106 महाराष्ट्र से लौटे लोग

बैंगलोरMay 24, 2020 / 06:13 pm

Santosh kumar Pandey

corona_new.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक (Karnataka) में महाराष्ट्र (Maharashtra) से लौटे लोगों की वजह से कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। रविवार शाम को कुल 130 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है इनमें 106 महाराष्ट्र से लौटे लोग हैं। राज्य में कुल एक्टिव मामलों (Active Cases) की संख्या तेजी से बढक़र 1391 हो गई है।
बता दें कि शनिवार को कुल 216 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी इनमें से 186 महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग थे।

46 मरीज हुए डिस्चार्ज
राज्य में रविवार को मरीजों की कुल संख्या 2089 हो गई। वहीं कुल 46 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। रविवार को उत्तर कन्नड़ जिले में 20,दावणगेरे जिले में 18, चित्रदुर्गा जिले में 4, बागलकोटे जिले में तीन व हावेरी जिले में एक मरीज सहित कुल 46 लोग कोविड-19 को परास्त करने में सफल रहे।
654 लोगों को अस्पताल से छुट्टी
बता दें कि राज्य में अभी तक कुल 654 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि 42 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को चिकबल्लापुर जिले में 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उडुपी जिले में 23 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। दावणगेरे में चार, कलबुर्गी में छह, तुमकूरु में दो, यादगिर में 24, हासन में 14, मंड्या में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। धारवाड़ जिले में एक, विजयपुर जिले में एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। उत्तर कन्नड़ जिले में दो, दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है।
कई बच्चे भी चपेट में
यादगिर जिले में चार साल की बालिका, आठ साल का बालक, चिकबल्लापुर में दस साल का बालक, छह व 11 साल की दो बालिकाएं कोरोना की चपेट में आए हैं। इसी तरह मंड्या में पॉजिटिव मिलने वालों में छह-छह साल के दो बालक शामिल हैं। उडुपी में एक साल व चार-चार साल के दो बालक कोरोना संक्रमित हुए हैं। बेंगलूरु शहरी जिले में एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Home / Bangalore / कर्नाटक में रविवार को फिर कोरोना का शतक, मिले 130 मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो