scriptCrime News कॉलेज में दिनदहाड़े एमसीए की छात्रा की चाकू मारकर हत्या | Crime News MCA student stabbed to death in broad daylight in college | Patrika News
बैंगलोर

Crime News कॉलेज में दिनदहाड़े एमसीए की छात्रा की चाकू मारकर हत्या

लड़की को कॉलेज परिसर में चाकू मारा गया था, उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया। आरोपी अभी भी फरार है, हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बैंगलोरApr 18, 2024 / 07:43 pm

Sanjay Kumar Kareer

stabbing
बेंगलूरु. हुब्‍ल्‍बली के बीवीबी कॉलेज परिसर में गुरुवार को एक छात्रा की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। 21 वर्षीय नेहा एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी, हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है।
बताया गया है कि नेहा कांग्रेस पार्षद निरंजनय्या हिरेमठ की बेटी थी। खून बहने से उसकी मौत हो गई। शव को केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। विद्यानगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसीपी नॉर्थ शिवप्रकाश नाइक ने कहा, लड़की को कॉलेज परिसर में चाकू मारा गया था, उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी अभी भी फरार है, हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बहन को मैसेज करने वाले की हत्या का रचा षड्यंत्र, 3 गिरफ्तार

चिकजाला पुलिस ने कथित तौर पर एक युवती के भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक युवक को इस संदेह पर मारने की योजना बनाई थी कि वह उसकी बहन को मैसेज कर रहा था। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान हेमंत रेड्डी (20), बालाजी (20) और गगन (19) के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से गाड़ी और हथियार जब्त कर लिए गए हैं। इन तीनों को किशोर न्यायालय में पेश कर बाल मंदिर भेज दिया गया है। मैसूर के रहने वाले किशोर की पहली मुलाकात आरोपी हेमंत रेड्डी की बहन से बेंगलूरु शहर में एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी। कुछ महीने पहले दोनों ने नौकरी छोड़ दी थी।
इसी बीच, हेमंत रेड्डी को पता चल गया कि किशोर उसकी बहन मैसेज करता है। इससे नाराज हेमंत रेड्डी ने किशोर की हत्या करने के लिए तीन लाख रुपए की सुपारी दी थी। गंटिगनहल्ली क्षेत्र में गश्ती पुलिस ने मंकी कैप पहने आरोपियों को कार में बैठकर किसी की प्रतीक्षा करते पाया। पुलिस ने कार को घेर कर उनसे पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर हत्या की योजना का पता चला।

Home / Bangalore / Crime News कॉलेज में दिनदहाड़े एमसीए की छात्रा की चाकू मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो