script डकैतों ने कार रोकी, के रल के व्‍यापारियों से 50 लाख रुपए लूटकर भागे | Dacoits stopped the car, looted Rs 50 lakh and ran away | Patrika News

डकैतों ने कार रोकी, के रल के व्‍यापारियों से 50 लाख रुपए लूटकर भागे

locationबैंगलोरPublished: Dec 09, 2023 11:55:07 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

मैसूरु के अशोकपुरम में सोना बेचने के बाद दो व्‍यापारी नकद 50 लाख रुपए लेकर वापस केरल जा रहे थे। तीन वाहनों में सवार 10 से 15 लोगों के गिरोह ने उनकी कार को रोका।

robbery
बेंगलूरु. कोडुगू जिले के गोनीकोप्पा में शनिवार तडक़े एक बड़ी डकैती की घटना हुई। गोनीकोप्पा के पास देवरपुरा गांव में तीन वाहनों में सवार 10-15 लोगों के एक गिरोह ने एक कार को रोक लिया और 50 लाख रुपए लूट कर भाग गए। कार में दो लोग यात्रा कर रहे थे।
केरल के मन्नापुरम का समजाद अपने दोस्त अप्पू के साथ 750 ग्राम सोने की सिल्लियां बेचने मैसूरु गया था। मैसूरु के अशोकपुरम में सोना बेचने के बाद दोनों नकद 50 लाख रुपए लेकर केरल जा रहे थे। तीन वाहनों में सवार 10 से 15 लोगों के गिरोह ने उनकी कार को रोका।
डकैतों ने कथित तौर पर समजद और अप्पू का अपहरण कर लिया और 30-40 मिनट तक उनकी कार में यात्रा की और दोनों के साथ मारपीट करते रहे। बाद में उन्हें कार से उतार दिया गया और आरोपी नकदी व कार लेकर फरार हो गए।
समजद और अप्पू ने बाद में शिकायत दर्ज कराने के लिए नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए एक अखबार के वाहन की मदद ली। खोजबीन के बाद पुलिस को विराजपेट के कोलाथोडु गांव में समजद की कार का पता चला। पुलिस महानिरीक्षक बोरलिंगय्या, पुलिस अधीक्षक के रामराजन ने घटनास्थल का दौरा किया।
पुलिस अधीक्षक रामराजन ने कहा कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है। आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन निरीक्षकों और सात उप निरीक्षकों की एक टीम गठित की गई है। गोनीकोप्पा में मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो