scriptरक्षा मंत्री का पाक पीएम को करारा जवाब | Defense Minister's Strong reply to Pak PM | Patrika News
बैंगलोर

रक्षा मंत्री का पाक पीएम को करारा जवाब

मुंबई हमले पर दिए थे सबूत, तब क्या किया?

बैंगलोरFeb 20, 2019 / 12:17 am

Rajendra Vyas

nirmala sitaraman

रक्षा मंत्री का पाक पीएम को करारा जवाब

बेंगलूरु. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
रक्षा मंत्री ने मंगलवार शाम यहां संवाददाता सम्मेलन में खान के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुंबई हमले के बाद से न केवल हमारी सरकार बल्कि पूर्ववर्ती सरकार ने भी पाकिस्तान को डोजियर और सबूत भेजे थे।पाकिस्तान ने उन पर क्या कार्रवाई की?
उन्होंने कहा कि भारत में कानून की उचित प्रक्रिया के बाद अदालतों से संपर्क किया गया और मुंबई हमलावरों को दंडित किया गया।पाकिस्तान के पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि वहां की पहली अदालत ही अपना काम नहीं कर रही हैं।
पुलवामा हमले की प्रतिक्रिया के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही सैन्य बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय, स्थान और स्वरूप तय करने की पूरी इजाजत दे दी है। हम पूरे प्रयास कर रहे हैं कि भविष्य में पुलवामा आतंकी हमले जैसी कोई घटना न हो।
उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगी कि हमारी सरकार इस हमले की कैसे प्रतिक्रिया देगी क्योंकि क्योंकि कोई भी शब्द देश के हर व्यक्ति के गुस्से और निराशा को शांत करने के लिए पर्याप्त नहीं है।
निर्मला सीतारमण ने कहा कि इस हमले से रक्षा बलों का मनोबल बिल्कुल प्रभावित नहीं हुआ ह।वे अपना काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।उन्होंने कहा कि भारत की आम जनता ने से मिली प्रतिक्रिया से उन्हें और अधिक प्रेरणा मिली है।

Home / Bangalore / रक्षा मंत्री का पाक पीएम को करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो