scriptकोरोना निगेटिव सर्टिफिकेेट के लिए मांगे 25 हजार रुपए, हुआ गिरफ्तार | demanded 25 thousand rupees for Corona negative certificate, arrested | Patrika News
बैंगलोर

कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेेट के लिए मांगे 25 हजार रुपए, हुआ गिरफ्तार

मोबाइल फोन के रिकॉर्डर ने किया कमाल

बैंगलोरMay 23, 2020 / 09:31 pm

Santosh kumar Pandey

कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेेट के लिए मांगे 25 हजार रुपए, हुआ गिरफ्तार

कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेेट के लिए मांगे 25 हजार रुपए, हुआ गिरफ्तार

बेंगलूरु. एक तरफ कोरोना का कहर देश में बढ़ता जा रहा है और लोग जान की परवाह किए बिना एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी सामने आ रहे हैं जो इसे लोगों को ठगने का मौका मान रहे हैं। यहां बेंगलूरु में एक ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो मौका देखकर एक बुजर्ग दम्पती को ठगने की फिराक में था।
हुआ यूं कि गांधीनगर में एक होटल को क्वारंटीन केन्द्र बनाया गया है। यहां रह रहे एक बुजुर्ग दम्पती को ठगने का मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली से लौटे दम्पती सहित यहां कुल ७० लोगों को क्वारंटीन किया गया है।
मोबाइल फोन का रिकॉर्डर चालू

होटल में मिले कृष्णे गौड़ा नामक व्यक्ति ने दोनों से क्वारंटीन को लेकर पूछताछ शुरू की। संदेह होने पर बुजर्ग ने मोबाइल फोन का रिकार्डर चालू कर लिया। गौड़ा ने उनसे कहा कि यदि वे लोग २५,००० रुपए उसे दें तो वह न केवल उनको क्वारंटीन से मुक्त करा देगा बल्कि निगेटिव होने का प्रमाणपत्र भी दिला देगा।
जिसके बाद उन्हें होटल में क्वारंटीन रहने की जरूरत नहीं पड़ेगी और वे लोग अपने घर जा सकते हैं।
दम्पती ने बीबीएमपी की मेडिकल अधिकारी से इसकी शिकायत की और बातचीत की रिकॉर्डिंग भी दी। जिसके बाद अधिकारी ने पुलिस को सूचित किया और गौड़ा गिरफ्तार हो गया।
बता दें कि कर्नाटक में शनिवार की शाम कुल मरीजों की संख्या 1959 पहुंच गई। महाराष्ट्र से लौट रहे लोगों की वजह से शनिवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या में भारी उछाल आया। राज्य में रिकॉर्ड 216 मरीज मिले। इनमें से 186 महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं जिन्हें मिलाकर राज्य में कुल मरीजों की संख्या 1939 हो गई। बेंगलूरु शहरी जिले में एक युवक की मौत हो गई। सांस लेने में समस्या के कारण 32 वर्षीय युवक को १९ मई को अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया था।

Home / Bangalore / कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेेट के लिए मांगे 25 हजार रुपए, हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो