scriptदेवगौड़ा मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री | Deve Gowda was better pm than modi | Patrika News
बैंगलोर

देवगौड़ा मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री

शिवमोग्गा में शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी पर बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक का राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप लगाया।

बैंगलोरApr 20, 2019 / 10:13 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

देवगौड़ा मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री

बेंगलूरु. शिवमोग्गा में शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी पर बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक का राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देश में कई पीएम हुए और भारत-पाकिस्तान के बीच कई युद्ध हुए, लेकिन किसी ने भी राजनीतिक फायदे के लिए उनका इस्तेमाल नहीं किया। मोदी अकेले ऐसे शख्स हैं जो लोगों को यह कहकर गुमराह कर रहे हैं कि वह पाक सीमा पर गए और उन्होंने ही बालाकोट के आतंकी शिविर पर बम गिराए। एचडी देवगौड़ा नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री रहे हैं।
उन्होंने ने भावना में बहकर आंसू बहाने के वाकये का भी जिक्र किया और कहा कि वह इसलिए रो पड़े थे, क्योंकि वह एक भावुक और संवेदनशील इंसान हैं। हमेशा लोगों के मूड को देखते रहते हैं। वे दुखी थे इसलिए रोने लगे। हालांकि, अब लोगों में आत्मविश्वास हो रहा है और उन्हें लगता है कि कुमारस्वामी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके अच्छा किया।
कुमारस्वामी ने कहा कि अगर राहुल गांधी पीएम बनते हैं, तो जद-एस सुप्रीमो राहुल को अच्छी तरह शासन करने की सलाह देंगे। वह एक अनुभवी इंसान हैं। उनके पास राजनीतिक कॅरियर का अनुभव है। वह बाकी लोगों से बेहतर हैं, ऐसा उनका ख्याल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो