script संगठित होकर समाज का विकास करें | develop society by organizing | Patrika News

संगठित होकर समाज का विकास करें

locationबैंगलोरPublished: Jan 31, 2024 02:17:56 pm

  • सैंणचा (भगत) परिवार का तीसरा वार्षिक स्नेह मिलन

saimchav.jpg
बेंगलूरु. सैंणचा (भगत) परिवार का तीसरा वार्षिक स्नेह मिलन समारोह मनाया गया। कार्यक्रम में कर्नाटक, तमिलनाडु से प्रवासी सैंणचा ग्रामवासी सपरिवार शामिल हुए। राधा-कृष्ण की स्तुति पूजा- अर्चना, मंगल आरती की गई। संस्था के अध्यक्ष मोहनलाल सैंणचा ने स्वागत किया। सचिव पन्नालाल सैंणचा ने समाज से संगठित होकर गांव एवं समाज के विकास के लिए काम करने का आहान किया। समारोह में जानराय भगवान विकास संस्थान पीपलाद एम्बुलेंस के लिए समाज के लोगों ने बोलियों में बढ़ -चढक़र भाग लिया।
राजस्थान से आए बुजुर्गों और अतिथियों का स्वागत किया गया। रूपाराम सैंणचा ने कहा कि बालिका शिक्षा को बढ़ावा देना चाहिए। कोषाध्यक्ष वचनाराम सैंणचा ने युवाओं को खेलकूद एंव शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। समारोह में 5वीं कक्षा एवं उसके आगे की कक्षा में 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पारितोषिक प्रदान कर सम्मानित किया गया। पुरुषों व महिलाओं ने गीत-संगीत व नृत्य से मनोरंजन किया। स्नेह मिलन की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया।
इस मौके पर अमराराम सैंणचा, मांगीलाल सैंणचा, शिवलाल सैंणचा, वेनाराम सैंणचा, अमराराम सैंणचा, सुरेश सैंणचा, उम्मेद राम सैंणचा, शेषाराम सैंणचा आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो