scriptकर्नाटक मारवाड़ी यूथ फेडरेशन की नई कार्यकारिणी गठित | dharma samaj | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक मारवाड़ी यूथ फेडरेशन की नई कार्यकारिणी गठित

खींचा अध्यक्ष, सिंघी फिर बने मंत्री

बैंगलोरDec 26, 2018 / 10:18 pm

Rajendra Vyas

Marwadi youth federation

कर्नाटक मारवाड़ी यूथ फेडरेशन की नई कार्यकारिणी गठित

बेंगलूरु. कर्नाटक मारवाड़ी यूथ फेडरेशन की साधारण सभा में चुनाव अधिकारी जोधराज मांडोत के नेतृत्व में सर्वसम्मति से नई कार्यकारिण्ी गठित की गई। उत्तमचंद खींचा को अध्यक्ष एवं प्रशांत सिंघी को फिर से मंत्री बनाया गया जबकि संजय भंडारी उपाध्यक्ष, सुनील चौहान सहमंत्री एवं मनीष जैन को कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया गया।
साधारण सभा के प्रारंभ में अध्यक्ष नाहरमल मांडोत ने स्वागत किया और मंत्री प्रशान्त सिंघी ने फेडरेशन की रिपोर्ट पेश करते हुए आगामी योजनाओं की जानकारी दी। संजय तायल आगामी वर्ष के लिए लेखा परीक्षक बने। कोषाध्यक्ष जयंतीलाल ललवाणी ने आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया। कृत्रिम पांव योजना के चेयरमैन एफआर सिंघवी, डायलिसिस योजना के चेयरमैन कुशलराज पिरगल, मोबाइल सेंटर योजना के चेयरमैन धीरज कोचेटा और शिक्षा योजना के चेयरमैन रीतेश भंडारी ने अपनी रिपोर्ट पेश की। शांतिलाल गोटावत, जोधराज मांडोत, रमेश सांखला आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालन प्रशान्त सिंघी ने किया।
रक्तदान शिविर 29 को
मंड्या. तेरापंथ युवक परिषद द्वारा 29 दिसम्बर को रक्तदान शिविर मुख्य बाजार स्थित तेरापंथ सभा भवन में आयोजित किया जाएगा। परिषद के अध्यक्ष राकेश भंसाली ने बताया कि शिविर सुबह 9 बजे शुरू होगा।

Home / Bangalore / कर्नाटक मारवाड़ी यूथ फेडरेशन की नई कार्यकारिणी गठित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो