scriptऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने | Distribute toys to children under Operation Khushi | Patrika News
बैंगलोर

ऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने

श्रमिक विशेष ट्रेन से अपने राज्य लौट रहे श्रमिकों के बच्चों को बेंगलूरु रेलवे स्टेशन पर विभिन्न सामग्री वितरित करने की व्यवस्था की गई है।

बैंगलोरMay 31, 2020 / 05:50 pm

Ram Naresh Gautam

ऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने

ऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने

हुब्बल्ली . प्रवासी श्रमिकों को उनके गांव पहुंचाने के लिए श्रमिक विशेष ट्रेन चलाने वाले रेल मंत्रालय की ओर से विशेष पहल (ऑपरेशन खुशी) के तहत श्रमिकों के बच्चों को खिलौने, गुडिया, चप्पल, चाकलेट, रंगीन पेन्सिल व किताबें वितरित की गई।
अपने घर लौट रहे श्रमिकों के बच्चों के लिए खिलौने की व्यवस्था रेलवे सुरक्षा बल स्वयंसेवी संगठन की मदद से मुहैया कराए गए। श्रमिक विशेष ट्रेन से अपने राज्य लौट रहे श्रमिकों के बच्चों को बेंगलूरु रेलवे स्टेशन पर विभिन्न सामग्री वितरित करने की व्यवस्था की गई है। दक्षिण पश्चिम रेलवे के प्रबंधक ए.के. सिंह ने इस कार्य को सराहा।
कोरोना वॉरियर्स को किए मास्क वितरित

कोल्हापुर. कोरोना वॉरियर्स को संक्रमण से बचाव के लिए इचलकरंजी स्थित मदनलाल बोहरा चॅरिटेबल ट्रस्ट की ओर से मास्क वितरित किए गए।

इस मौके पर सुरेश व्यास, पप्पूलाल तिवाड़ी, विजय पुरोहित एवं अजीत भाटी आदि मौजूद रहे। ट्रस्ट के हरीश बोहरा ने संभागीय अधिकारी डॉ. विकास करात को मास्क सौंपते हुए कहा कि जिस तरह हमारे कोरोना वॉरियर्स दिनरात लोगों की जान बचाने के लिए काम करते हैं, उसी तरह हम सबकी भी जिम्मेदारी है कि हम उनकी जान की परवाह करें।

Home / Bangalore / ऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो