ऑपरेशन खुशी के तहत बच्चों को बांटे खिलौने

  • श्रमिक विशेष ट्रेन से अपने राज्य लौट रहे श्रमिकों के बच्चों को बेंगलूरु रेलवे स्टेशन पर विभिन्न सामग्री वितरित करने की व्यवस्था की गई है।

By: Ram Naresh Gautam

Updated: 31 May 2020, 05:50 PM IST

हुब्बल्ली . प्रवासी श्रमिकों को उनके गांव पहुंचाने के लिए श्रमिक विशेष ट्रेन चलाने वाले रेल मंत्रालय की ओर से विशेष पहल (ऑपरेशन खुशी) के तहत श्रमिकों के बच्चों को खिलौने, गुडिया, चप्पल, चाकलेट, रंगीन पेन्सिल व किताबें वितरित की गई।

अपने घर लौट रहे श्रमिकों के बच्चों के लिए खिलौने की व्यवस्था रेलवे सुरक्षा बल स्वयंसेवी संगठन की मदद से मुहैया कराए गए। श्रमिक विशेष ट्रेन से अपने राज्य लौट रहे श्रमिकों के बच्चों को बेंगलूरु रेलवे स्टेशन पर विभिन्न सामग्री वितरित करने की व्यवस्था की गई है। दक्षिण पश्चिम रेलवे के प्रबंधक ए.के. सिंह ने इस कार्य को सराहा।

  • इनका कहना है
    बेंगलूरु रेलवे स्टेशन पर लगभग 5000 बच्चों को चप्पल, चन्नपट्टण के गुड्डे व पुस्तकें वितरित की जा रही हैं। दक्षिण पश्चिम रेलवे बेंगलूरु विभाग का यह कार्य सराहनीय है। इससे बच्चों के चेहरों की हंसी लौट आई है।
    पीयूष गोयल, रेलमंत्री

कोरोना वॉरियर्स को किए मास्क वितरित

कोल्हापुर. कोरोना वॉरियर्स को संक्रमण से बचाव के लिए इचलकरंजी स्थित मदनलाल बोहरा चॅरिटेबल ट्रस्ट की ओर से मास्क वितरित किए गए।

इस मौके पर सुरेश व्यास, पप्पूलाल तिवाड़ी, विजय पुरोहित एवं अजीत भाटी आदि मौजूद रहे। ट्रस्ट के हरीश बोहरा ने संभागीय अधिकारी डॉ. विकास करात को मास्क सौंपते हुए कहा कि जिस तरह हमारे कोरोना वॉरियर्स दिनरात लोगों की जान बचाने के लिए काम करते हैं, उसी तरह हम सबकी भी जिम्मेदारी है कि हम उनकी जान की परवाह करें।

Corona virus COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Ram Naresh Gautam Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned