scriptपर्यटकों को नंदी हिल्स जाने से रोका | District administration disallow tourists | Patrika News
बैंगलोर

पर्यटकों को नंदी हिल्स जाने से रोका

पर्यटकों को निराश होकर वापस लौटना पड़ा।

बैंगलोरJun 15, 2020 / 05:37 pm

Sanjay Kulkarni

पर्यटकों को नंदी हिल्स जाने से रोका

पर्यटकों को नंदी हिल्स जाने से रोका

चिकबल्लापुर. काफी दिनों के अंतराल के बाद जिले के नंदी हिल्स जाने के इच्छुक पर्यटकों को निराश होकर वापस लौटना पड़ा।रविवार सुबह ही इस पहाड़ी की तलहटी में हिल स्टेशन जाने के लिए वाहनों की लंबी कतारें लगी थीं। लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने जिला प्रशासन के आदेश का हवाला देते हुए पर्यटकों को पहाड़ी पर जाने की अनुमति नहीं दी। इस कारण से पर्यटक निराश होकर वापस लौटे।
उल्लेखनीय है कि इस पहाड़ी से सूर्योदय का दृश्य देखने के लिए शहर के पर्यटक तडक़े ही इस हिल्स स्टेशन के लिए निकल पड़ते हैं। शनिवार तथा रविवार के दिन यहां सैलानियों की भीड़ लगी रहती है।
बरामद किए वाहनों की नीलामी

बेंगलूरु. दक्षिण-पूर्व संभाग की पुलिस द्वारा बरामद किए गए वाहनों की नीलामी मंगलवार को होगी। आडगुडी पुलिस के अनुसार यहां के थाने में पुलिस की ओर से बरामद किए गए वाहनों के साथ ऐसे कई वाहन हंै, जिनका क्लेम करने के लिए अभी तक कोई नहीं आया है। ऐसे 28 दो पहिया तथा 2 चार पहिया वाहनों की नीलामी करने का फैसला किया गया है। मंगलवार सुबह 11 बजे जक्करायनकेरे क्षेत्र में इन वाहनों की नीलामी की जाएगी।
शराब के नशे में दोस्त की हत्या

हासन. चन्नरायपट्टण तहसील के हिरिसावे गांव में शराब के नशे में चूर ऐ व्यक्ति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और फरार हो गया। अब पुलिस उसे तलाश रही है।हिरिसावे पुलिस के मुताबिक संतोष और उसका दोस्त प्रवीण शनिवार रात शराब पीने गए थे। उनके बीच कहासुनी हो गई और संतोष ने प्रवीण के सिर पर शराब की बोतल से प्रहार किया। बोतल लगने से घायल प्रवीण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह देखकर संतोष मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी संतोष पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो