scriptसड़क निर्माण की गुणवत्ता से समझौता नहीं करें : रेवण्णा | Do not compromise the quality of road construction: Ravanana | Patrika News
बैंगलोर

सड़क निर्माण की गुणवत्ता से समझौता नहीं करें : रेवण्णा

अच्छी सड़कों का निर्माण करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

बैंगलोरNov 10, 2018 / 05:40 pm

Ram Naresh Gautam

jainism

सड़क निर्माण की गुणवत्ता से समझौता नहीं करें : रेवण्णा

बेंगलूरु. लोक निर्माण मंत्री एच.डी. रेवण्णा ने कहा कि राज्य में सड़कों के निर्माण की गुणवत्ता बहाल रखी जानी चाहिए और इस बारे में विभाग के अधिकारियों को उपेक्षित रवैया नहीं अपनाना चाहिए।

वे शुक्रवार को यहां विधानसौधा के सामने कर्नाटक सड़क संपदा प्रबंधन व्यवस्था के साफ्टवेयर व डायरी का विमोचन करने के बाद बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा शुरू किए गए सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता के साथ अधिकारियों को कभी समझौता नहीं करना चाहिए और अच्छी सड़कों का निर्माण करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
मंत्री रेवण्णा ने इस मौके पर सड़कों की गुणवत्ता की जांच के लिए 1.29 करोड़ रुपए की लागत वाले उपकरणों का अनावरण किया और इनकी विशेषताओं पर प्रकाश डाला।

राजस्व मंत्री आर.वी. देशपांडे ने कहा कि सड़कों की गुणवत्ता में सुधार की तरफ ध्यान देना होगा। कार्यक्रम में मुख्य सचिव टी.एम.विजय भास्कर, लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त सचिव रजनीश गोयल सहित अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।
मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर, ग्रामीण विकास व पंचायत राज मंत्री कृष्ण बैरेगौड़ा, शहरी विकास मंत्री यू.टी. खादर को भी भाग लेना था, लेकिन उनमें से किसी ने कार्यक्रम में भाग नहीं लिया।
मुख्यमंत्री ने संदेश भेेजकर अनिवार्य कारणों से कार्यक्रम में भाग लेने में असमर्थता व्यक्त की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो