दुनिया का हर देश भारत की ओर निहार रहा: माथुर

दुनिया का हर देश भारत की ओर निहार रहा: माथुर

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 24 Apr 2018, 06:48:35 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

राजस्थानी समाज स्नेह मिलन समारोह

बेंगलूरु. वीवीपुरम में स्थित महावीर धर्मशाला में सोमवार को आयोजित राजस्थानी समाज स्नेह मिलन समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि राजस्थान का व्यक्ति दुनिया के जिस कोने में भी जाता है वहां की उन्नति में उसका योगदान अवश्य ही होता है। उन्होंने प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए कहा कि मोदी ने सारी दुनिया में भारत की विशिष्ट छाप छोड़ी है। आज सारी दुनिया भारत के नेतृत्व की ओर निहार रही है।

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि देश के हित में राजस्थानी समाज तराजू भी है ओर तलवार भी है। देश की रक्षा में सबसे पहले राजस्थानी समाज आगे आता है। विधान परिषद सदस्य लहर सिंह सिरोया ने राजस्थान को महाराणा प्रताप एवं भामाशाहों की भूमि बताया।

सांसद पीसी मोहन, रवि सुब्रह्मण्यम, गांधीनगर से प्रत्याशी सप्तगिरि गौड़ा, उदय गरुडाचार, एच रविंद्र, लक्ष्मीनारायण, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल अजीम, कृष्णदेव राय, अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष संजय बागरेचा, सचिव कांतिलाल खींवसरा, कविता जैन, मनोहरलाल लुंकड़, बाबूलाल पोरवाल, इंदरचंद नाहर, सुशील तलेसरा, प्रकाशचंद मांडोत, रोहित नाहटा, वंशराज बोहरा, सुशील बाफना, राकेश लुंकड़, सुरेश छल्लाणी आदि उपस्थित थे। संचालन लाभचंद मेहता ने किया।

--------
चुनाव: स्वास्थ्य विभाग सतर्क
बेंगलूरु. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने भी अपनी कमर कस ली है। विभाग के अपर प्रधान सचिव अजय सेठ ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों से लेकर तालुक व जिला अस्पतालों को किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पहले से ही तैयार रहने व चिकित्सा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए हैं।
चुनाव से जुड़े कर्मचारियों, सुरक्षा बलों, अधिकारियों, पुलिस बल व आम जनता आदि को स्वास्थ्य संबंधी समस्या न हो और अगर हो भी तो परिस्थितियों से आसानी से निपटा जा सके, इसके लिए तालुक व जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को इस संबंध में सोमवार को जरूरी दिशा-निर्देश जारी किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned