हर वार्ड में मोबाइल फिवर क्लिनिक सेवा : गोपालय्या

ऑक्सीमीटर तथा थर्मामीटर से हर व्यक्ति का परीक्षण किया जाएगा।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 02 Aug 2020, 09:08 PM IST

बेंगलूरु. महालक्ष्मी लेआउट विधानसभा क्षेत्र के नागपुरा तथा मारप्पनपाल्या क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। आहार एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गोपालय्या ने यह बात कही। यहां रविवार को निजी अस्पतालों के सहयोग से मोबाइल फिवर क्लिनिक सेवा का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि घर-घर जाकर ऑक्सीमीटर तथा थर्मामीटर से हर व्यक्ति का परीक्षण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आनेवाले दिनों में महालक्ष्मी विधानसभा क्षेत्र के सभी 7 वार्ड में इस सेवा का विस्तार किया जाएगा। साथ में कोरोना से संक्रमितों की चिकित्सा के लिए क्षेत्र में अलग कोविड चिकित्सा केंद्र भी स्थापित किया गया है। इससे पहले मंत्री गोपालय्या ने नागपुरा तथा मारप्पनपाल्या वार्ड के कई घरों का दौरा कर वहां के निवासियों के साथ संवाद कर इस सेवा की जानकारी दी।

इस अवसर पर बीबीएमपी के पार्षद महादेव, पूर्व उपमहापौर एस.हरीश तथा इस क्षेत्र के निजी अस्पतालों के चिकित्सक उपस्थित थे।

फांसी पर झूला करोना संक्रमित

चिकबल्लापुर. जिले के चिंतामणी तहसील के सीतारामपुर गांव में कोरोना से संक्रमित ५९ साल के एक व्यक्ति ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था।

चिकित्सा के पश्चात तेज बुखार आने के कारण उसका कोरोना वायरस संक्रमण के लिए परीक्षण किया गया था। शनिवार को उसके कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट मिली। इसके बाद उसने गुंतेपनहल्ली गांव के बाहर स्थित खेत में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिक्कबल्लापुर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned