scriptबेंगलूरु में धमाका, कांग्रेस विधायक एनए हैरिस घायल | Explosion in Bengaluru, Congress MLA NA Harris injured | Patrika News
बैंगलोर

बेंगलूरु में धमाका, कांग्रेस विधायक एनए हैरिस घायल

शांतिनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक है एनए हैरिस

बैंगलोरJan 23, 2020 / 12:27 am

Priyadarshan Sharma

बेंगलूरु में धमाका, कांग्रेस विधायक एनए हैरिस घायल

Bomb blast in Bengaluru

बेंगलूरु. शांतिनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक एनए हैरिस बुधवार को एक बम धमाके में घायल हो गए। वे शांतिनगर क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, उसी दौरान वे जिस कुर्सी पर बैठे थे उसके समीप धमाका हुआ। धमाके में हैरिस सहित चार अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सेंट फिलामिना अस्पताल में दाखिल कराया गया।
हैरिस के बेटे मोहम्मद नलपाड ने बताया कि शांतिनगर में आयोजित एमजीआर के जन्मदिवस समारोह में अतिथि के रूप में उनके पिता हैरिस शामिल हुए थे। इसी दौरान अचानक धमाका हुआ और वे घायल हो गए। नलपाड ने अंदेशा जताया कि साजिश के तहत उसके पिता को निशाना बनाया गया है। उन्होंने कहा कि हैरिस का पांव जख्मी हुआ है जबकि शेष चार लोग भी मामूली रूप से घायल हुए हैं। नलपाड ने इसे एक सुनियोजित साजिश के तहत किया गया हमला करार दिया।
घटना के बाद शिवाजीनगर के विधायक रिजवान अरशद ने अस्पताल पहुंचकर हैरिस की जानकारी ली। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हैरिस का पांव जख्मी हुआ है। संयोग रहा कि उन्हें जिस कुर्सी पर बैठना था वे उस पर न बैठकर बगल की कुर्सी पर बैठे जिससे बड़ा हादसा टल गया। रिजवान ने कहा कि पुलिस को मामले की जांच कर सत्यता सामने लानी चाहिए। इस बीच, विवेकनगर और अशोकनगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की।
डीसीपी चेतन सिंह राठौड़ सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल और अस्पताल पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार विस्फोट संभवत: पटाखों में हुआ जिससे हैरिस सहित अन्य लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए।

Home / Bangalore / बेंगलूरु में धमाका, कांग्रेस विधायक एनए हैरिस घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो