scriptदुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार | fabricated accident to loot the onions | Patrika News
बैंगलोर

दुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार

जिले के सिरा तहसील के तावरेकेरे थानांतर्गत पुलिस ने सड़क दुर्घटना की झूठी कहानी की आड़ में लॉरी में भरा प्याज चुराने वाले हिरियूर के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हिरियूर के प्याज व्यापारी आनंद कुमार ने प्याज चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

बैंगलोरDec 08, 2019 / 08:42 pm

Sanjay Kulkarni

दुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार

दुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार

दुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार
तुमकूरु. जिले के सिरा तहसील के तावरेकेरे थानांतर्गत पुलिस ने सड़क दुर्घटना की झूठी कहानी की आड़ में लॉरी में भरा प्याज चुराने वाले हिरियूर के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हिरियूर के प्याज व्यापारी आनंद कुमार ने प्याज चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी।
जांच करते हुए पुलिस ने प्याज चुराने वाले संतोष कुमार, शेख अलीखान, जावेद, दादापीर तथा लॉरी चालक चेतन को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता आनंदकुमार के मुताबिक हिरियूर से प्याज भरकर लॉरी तुमकूरु की ओर निकली थी, तब संतोष कुमार ने उनको फोन पर बताया कि रास्ते में यरगंटेश्वर गांव के निकट सड़क हादसे के बाद आस-पास के गांव के लोगों ने लॉरी में रखी 173 प्याज की बोरियां लूट ली हैं। तथा लोगों के हमले में वे घायल हुए हैं। लेकिन इस मामले की असलियत कुछ और थी।
प्याज की कीमतों को देखते हुए संतोष कुमार सहित अन्य आरोपियों ने ही सड़क दुर्घटना की मनगढ़ंत कहानी गढ़ी और प्याज कहीं और बेच दी। ्र
विशेष पुलिस दल की तफ्तीश के दौरान संतोष कुमार तथा लॉरी चालक चेतन के बयानों में विरोधाभास को देखते हुए पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की।
यशवंतपुर मंडी में भेजी प्याज
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पूर्व योजना के अनुसार बीच रास्ते में दूसरी लॉरी में प्याज की 81 बोरियां भर कर यशवंतपुर कृषि उपज मंडी में बेचने के लिए भेजी थीं। शेष 92 बोरियां गोरलडुकु नामक गांव में छिपाई थीं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने यशवंतपुर कृषि उपज मंडी में पहुंचा 81 बोरी प्याज तथा लॉरी बरामद की है।

Home / Bangalore / दुर्घटना झूठी कहानी की आड़ में प्याज चुराने वाले गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो