बाघ के हमले में किसान की मौत

बाघ के हमले में किसान की मौत

Santosh Kumar Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 05:05:04 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जिले के गोपालस्वामी पहाड़ी स्थित चौडहल्ली गांव के समीप बाघ के हमले में एक ६० वर्षीय किसान की मौत हो गई।

चामराजनगर. जिले के गोपालस्वामी पहाड़ी स्थित चौडहल्ली गांव के समीप बाघ के हमले में एक ६० वर्षीय किसान की मौत हो गई।

जिले के वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मृतक की पहचान शिवलिंगप्पा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शिवलिंगप्पा अपने मवेशियों के साथ घर लौट रहा था। अचानक एक बाघ ने उसपर हमला बोल दिया। चीख-पुकार पर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक बाघ भाग निकला।
घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने वन विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। सभी अधिकारियों के देर से मौके पर पहुंचने से खफा था। विभाग ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
वन विभाग का अमला अब इस हमलावर बाघ की तलाश में जुट गया है। बीते कुछ दिनों में इस क्षेत्र में ऐसी दूसरी घटना है।

बाइक पेड़ से टकराई
विजयपुर. विजयपुर जिले में हादसा हुआ, जहां एक बाइक पेड़ से टकराई। हादसे में तीन लोगंों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा पर कुरागटगी के पास एक बाइक सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। बाइक सवार महेश मरूटी (२२), अंबज्जा हवामाने (२२) और राजकुमार पुजारी (२०) की मौत हो गई। यह लोग टकली गांव से कुरागटकी की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि एक लॉरी को ओवरटेक करने के प्रयास में हादसा हुआ। मंदूरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned